main page

निहारिका कोनिडेला और चैतन्य का ग्रैंड रिसेप्शन, पार्टी में पत्नी संग पहुंचे सुपरस्टार राम चरण

Updated 13 December, 2020 10:39:05 AM

साउथ इंडियन एक्ट्रेस और प्रोड्यूसर निहारिका कोनिडेला 9 दिसंबर को अपने बॉयफ्रेंड चैतन्य जोनालागड्डा शादी के बंधन में बंध चुकी हैं। दोनों ने उदयपुर में डेस्टिनेशन वेडिंग रचाई। शादी के बाद कपल की खूबसूरत तस्वीरों ने लोगों का दिल जीत लिया। वहीं बीते शनिवार इस कपल का हैदराबाद में ग्रैंड रिसेप्शन हुआ। जिसकी तस्वीरें और वीडियोज अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। रिसेप्शन पार्टी में एक साथ कपल की अंदाज देखने ही लायक है।

बॉलीवुड तड़का टीम. साउथ इंडियन एक्ट्रेस और प्रोड्यूसर निहारिका कोनिडेला 9 दिसंबर को अपने बॉयफ्रेंड चैतन्य जोनालागड्डा शादी के बंधन में बंध चुकी हैं। दोनों ने उदयपुर में डेस्टिनेशन वेडिंग रचाई। शादी के बाद कपल की खूबसूरत तस्वीरों ने लोगों का दिल जीत लिया। वहीं बीते शनिवार इस कपल का हैदराबाद में ग्रैंड रिसेप्शन हुआ। जिसकी तस्वीरें और वीडियोज अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। रिसेप्शन पार्टी में एक साथ कपल की अंदाज देखने ही लायक है। 

Bollywood Tadka


वेडिंग रिसेप्शन में निहारिका ने मनीष मल्होत्रा का डिजाइन किया हुआ व्हाइट और सिल्वर कलर का लहंगा पहना।

Bollywood Tadka

 

जिसे उन्होंने मैचिंग ज्वेलरी और दुपट्टे के साथ स्टाइल किया हुआ है। मिनिमल मेकअप और मेसी हेयरस्टाइल में लुक को कम्पलीट करते हुए निहारिका चांद को टक्कर दे रही हैं।

Bollywood Tadka

 

वहीं उनके पति चैतन्य व्हाइट और सिल्वर कलर की शेरवानी में नजर आए, जिसके साथ उन्होंने मैचिंग हार पहना हुआ है। इस लुक में चैतन्य काफी डैशिंग लग रहे हैं।

Bollywood Tadka

 

 
कपल की रिसेप्शन पार्टी में साउथ इंडस्ट्री के कई जाने-माने स्टार्स शामिल हुए।

Bollywood Tadka

 

साउथ के फेमस एक्टर और निहारिका के कजिन राम चरण अपनी पत्नी उपासना कामिनेनी के साथ पार्टी में पहुंचे। इस रिसेप्शन पार्टी में राम चरण की बहन श्रीजा भी बेहद खूबसूरत नजर आईं। 

Bollywood Tadka
 
बता दें कि निहारिका कोनिडेला साउथ एक्ट्रेस होने के साथ-साथ चिरंजीवी के परिवार से भी ताल्लुक रखती हैं। वो दिवंगत एक्टर चिरंजीवी की भतीजी हैं और एक्टर नागा बाबू की बेटी हैं। तो वहीं निहारिका के पति चैतन्य जोनालगद्दा पेशे से बिजनेसमैन हैं और गुंटूर के आईजी एम प्रभाकर राव के बेटे हैं।


Ram CharanattendNiharika Konidelachaitanya jonnalagaddareception partywifeupasanaBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity Newsentertainment news
loading...