main page

Oscar 2023: अपने आने वाले बच्चे को Ram charan ने दिया कामयाबी का श्रेय! कहा 'यह बहुत सारी खुशियां…’

Updated 13 March, 2023 12:44:14 PM

फिल्म आरआरआर के सॉन्ग को ऑस्कर मिलने के दौरान राम चरण ने अपने होने वाले बच्चे का जिक्र किया।

मुंबई। साउथ के सुपर स्टार राम चरण अपनी कामयाबी की चोटियों पर हैं। एक तरफ उनकी फिल्म ‘RRR’ के पॉपुलर सॉन्ग ‘नाटू-नाटू’ को बेस्ट ऑरिजिलनल सॉन्ग के लिए ऑस्कर अवार्ड मिला है और दूसरी तरफ वे जल्द ही पिता भी बनने वाले हैं।बता दें कि राम चरण ने भी सोशल मीडिया पर इस ऑवर्ड शो से ढेर सारी फोटोज शेयर कीं, जिसमें वह अपनी पत्नी उपासना, जूनियर एनटीआर और फिल्म आरआरआर के डायरेक्टर एस एस राजामौली के साथ नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर इन फोटोड को काफी पसंद किया जा रहा है। लुक की बात करें तो राम चरण और एनटीआर ब्लैक आउटफिट में नजर आए और उपसाना ने गोल्डन साड़ी पहनी थीं।

Bollywood Tadka

एक्टर ने सोमवार को ऑस्कर अवॉर्ड शो के दौरान इस कामयाबी का श्रेय अपने होने वाले बच्चे को दिया। इस मौके पर राम चरण ने अपने आने वाले बच्चे के बारे में भी बात की और कहा कि ‘बच्चा हमारे लिए बहुत किस्मत लेकर आ रहा है।’ इस दौराम उनकी पत्नी उपासना भी रेड कार्पेट पर अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करता नज़र आईं। ऑस्कर में राम चरण और उपासना ने मीडिया से बातचीत की, जिसका वीडियो भी सामने आ गया है।

Bollywood Tadka

95वें ऑस्कर अवॉर्ड शो में लॉस एंजिल्स में आयोजित किया गया, जिसमें आरआरआर की पूरी टीम एक साथ नजर आईं। इस मौके पर उपासना ने भी रेड कार्पेट पर अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट किया। ऑस्कर में राम चरण और उपासना ने मीडिया से खास बातचीत की, जिसका वीडियो भी सामने आ गया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि उपासना कहती हैं कि ‘मैं यहां पर राम को सपोर्ट करने आई हूं और मैं यहां पर आरआरआर की फैमिली के साथ आई हूं। मैं थोड़ा नर्वस हूं लेकिन यह बहुत ही शानदार है। इसके बाद राम चरण कहते हैं कि यह छह महीने प्रेग्नेंट हैं। बेबी हम सबके लिए बहुत सारा प्यार लेकर आ रहा है।’

 

बता दें कि राम चरण ने भी सोशल मीडिया पर इस ऑवर्ड शो से ढेर सारी फोटोज शेयर कीं, जिसमें वह अपनी पत्नी उपासना, जूनियर एनटीआर और फिल्म आरआरआर के डायरेक्टर एस एस राजामौली के साथ नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर इन फोटोड को काफी पसंद किया जा रहा है। लुक की बात करें तो राम चरण और एनटीआर ब्लैक आउटफिट में नजर आए और उपसाना ने गोल्डन साड़ी पहनी थीं। 

Sub Editor: Diksha Raghuwanshi

OscarRam Charancredit of successupcoming childhappinesswifeupasanaRRR

loading...