main page

मेगा पावर स्टार राम चरण बोले- 'हमारी एक ही भाषा है और वो है सिनेमा की भाषा'

Updated 14 January, 2022 04:46:39 PM

जब से मेगा पावर स्टार राम चरण ने आरआरआर के लिए अपना प्रचार शुरू किया तब से उनके प्रशंसक और दर्शक समान रूप से उनके स्टाइलिश और सौम्य व्यवहार और सबसे महत्वपूर्ण रूप से उनके इंटेलिजेंस से प्रभावित हैं। हर उपस्थिति, साक्षात्कार और टॉक शो में उन्होंने दर्शकों के मन पर एक स्थायी छाप छोड़ी है कि राम चरण, पैन इंडिया स्टार हैं। उनकी आने वाली सभी फिल्मों के साथ आरआरआर, आरसी 15, आरसी 16 पैन इंडिया होने के नाते, राम चरण लोगों के बीच एक तथ्य को मजबूत करने में सफल रहे हैं। देश भर में केवल एक ही आम भाषा है और

बॉलीवुड तड़का टीम. जब से मेगा पावर स्टार राम चरण ने आरआरआर के लिए अपना प्रचार शुरू किया तब से उनके प्रशंसक और दर्शक समान रूप से उनके स्टाइलिश और सौम्य व्यवहार और सबसे महत्वपूर्ण रूप से उनके इंटेलिजेंस से प्रभावित हैं। हर उपस्थिति, साक्षात्कार और टॉक शो में उन्होंने दर्शकों के मन पर एक स्थायी छाप छोड़ी है कि राम चरण, पैन इंडिया स्टार हैं।

 

उनकी आने वाली सभी फिल्मों के साथ आरआरआर, आरसी 15, आरसी 16 पैन इंडिया होने के नाते, राम चरण लोगों के बीच एक तथ्य को मजबूत करने में सफल रहे हैं। देश भर में केवल एक ही आम भाषा है और वह सिनेमा की भाषा है। 

Bollywood Tadka

एक दिलचस्प साक्षात्कार के दौरान उन्होंने कहा कि आरआरआर एक हिंदी फिल्म है क्योंकि यह एक तेलुगु फिल्म है, यह अखिल भारतीय फिल्म है, ”आज, बहुत सारे फिल्म निर्माता, विशेष रूप से राजामौली के प्रयासों के लिए धन्यवाद, जिनके कारण इस इंडस्ट्री के द्वार खुल गए हैं। हम सिर्फ रीजनल तक सीमित नहीं रहे। हम अब एक बड़े भारतीय फिल्म इंडस्ट्री का हिस्सा बन गए हैं, बाधाएं टूट गई हैं। इसलिए, जैसे भी कोई मौका मिलेगा, मैं हर फिल्म करूंगा। आरआरआर एक बड़े पैमाने की फिल्म है ओर यह कई भाषा में रिलीज होकर सारे बैरियर को तोड़ रही है और यह बेहद खुशी की बात है।"


Ram CharancinemaBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...