main page

RRR: राम चरण ने Junior NTR को लेकर कही यह बात, बोला- 'मरते दम तक...'

Updated 29 December, 2021 03:44:03 PM

मैं सब का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं पर मेरे भाई तारक का नही क्योंकि यह मेरे रिश्ते को कमज़ोर कर देगा - राम चरण

नई दिल्ली। मेगा पावर स्टार राम चरण अपनी बातों को लेकर काफी समझदार हैं लेकिन जब कुछ कहते हैं, वो पूरे दिल से कहते हैं। वे अपनी दिल को छू जानेवाली स्पीच और शब्दों के लिए जाने जाते हैं। चेन्नई में हुए आरआरआर के प्रमोशन के दौरान तमिल में की गई डबिंग के लिए की गई मेहनत, फिल्म के निर्देशक एसएस राजामौली उनके लिए क्या अहमियत रखते हैं इन सारी बातों को सांझा की, परंतु उनकी जिन बातों पर लोगों ने सीटियां बजाई और खूब टहाके लगाए वो हैं उनके कोस्टार जूनियर एनटीआर की बातें।


राम चरण ने दृढ़ता और जोर से कहा कि वह अपनी आखिरी सांस तक जूनियर एनटीआर के साथ भाईचारा रखेंगे। “ मैं सब का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं पर तारक का नही, क्योंकि मुझे ऐसा लगता है कि यदि मैं उन्हें धन्यवाद करूंगा तो हमारे बीच के इस भाईचारे को कम कर देगा। उम्र के हिसाब से हमारे बीच सिर्फ एक साल का अंतर है। लेकिन असल जिंदगी में उनकी एक बच्चे जैसी मानसिकता और शेर जैसी शख्सियत है। मेरे और तारक के बीच बहुत ही प्यारा रिश्ता है। मैं इस प्यारे से  रिश्ते को पूरी जिंदगी अपने साथ संजो के रखना चाहता हूं।"


अपने कोस्टार के लिए दिल को छू जाने वाले कहे गए शब्दों ने ऑडियंस के मौजूद लोगों को भी भाविक कर दिया। राम चरण उन लोगों के बारे में बात करने से कभी नहीं कतराते जो उनके लिए बहुत मायने रखते हैं और जाहिर तौर पर उनके सह-कलाकार उनके लिए बहुत खास हैं। 7 जनवरी 2022 को रिलीज़ होने वाली उनकी फिल्म आरआरआर में उनके इस भाईचारे को देखना मजेदार होगा।


RRR MovieRRR updateRRR release dateRam CharanTarakRajamouli movies
loading...