main page

यूक्रेन में फिर से शांति देखना चाहते हैं राम चरण, सुपरस्टार ने की अच्छे दिन आने की कामना

Updated 17 March, 2022 10:37:31 AM

25 मार्च को रिलीज होने वाली फिल्म आरआरआर के प्रचार के दौरान, मेगा पावर स्टार राम चरण ने यूक्रेन की वर्तमान स्थिति पर बातचीत की। यूक्रेन सर्वश्रेष्ठ देशों में से एक है जहां उन्होंने अपनी फिल्मों की शूटिंग की है। जैसे ही यूक्रेन में युद्ध की बात पता चली वैसे ही राम चरण ने वहां स्थित उनके सिक्योरिटी इन चार्ज को कनेक्ट कर उनसे उनकी सलामती के बारे में पूछा तब उन्हें पता चला कि उनके सुरक्षा अधिकारी के 85 वर्षीय पिता बंदूक लेकर घूम रहे हैं और सड़कों पर हैं।

मुंबई: 25 मार्च को रिलीज होने वाली फिल्म 'आरआरआर' के प्रचार के दौरान, मेगा पावर स्टार राम चरण ने यूक्रेन की वर्तमान स्थिति पर बातचीत की। यूक्रेन सर्वश्रेष्ठ देशों में से एक है जहां उन्होंने अपनी फिल्मों की शूटिंग की है। जैसे ही यूक्रेन में युद्ध की बात पता चली वैसे ही राम चरण ने वहां स्थित उनके सिक्योरिटी इन चार्ज को कनेक्ट कर उनसे उनकी सलामती के बारे में पूछा तब उन्हें पता चला कि उनके सुरक्षा अधिकारी के 85 वर्षीय पिता बंदूक लेकर घूम रहे हैं और सड़कों पर हैं।

Bollywood Tadka

आरआरआर स्टार राम चरण ने इस बारे में कहा-'मैं यहां से यदि कुछ कर सकता हूं तो वो है उनकी आर्थिक मदद। उनमें से कोई भी ऐसी परिस्थिति से गुजरना डिजर्व नहीं करता, और उम्मीद करता हूं की शांति  जल्द वापस लौटे।'

Bollywood Tadka

राम चरण ने एक बार फिर से इंसानियत की भाषा को परिभाषित किया है और यह साबित किया है कि वे अपने देश और दुनिया भर में स्थित उनके फैंस के लिए हमेशा हाज़िर रहेंगे। इतना ही नहीं COVID 19 महामारी के समय भी उन्होंने कई परिवारों की मदद की थी।
 

Content Writer: Smita Sharma

Ram CharanUkrainRRRBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...