main page

दोस्त और सेलेब्रिटी फैशन डिजायनर की मौत से सदमे में सुपरस्टार राम चरण की पत्नी, बोलीं- 'इतनी जल्दी चली गई..दुखी और नाराज हूं'

Updated 12 June, 2022 02:48:07 PM

साउथ फिल्म इंडस्ट्री से हाल ही में एक दुखद खबर सामने आई। टॉलीवुड की जानी-मानी सेलिब्रिटी फैशन डिजायनर प्रत्युषा गैरीमेला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई।  टॉलीवुड-बॉलीवुड के कई सितारों की फैशन डिजायनर के निधन की खबर फैलते ही शोक की लहर दौड़ गई। वहीं सुपरस्टार राम चरण की वाइफ उपासना ने अपनी दोस्त प्रत्युषा गैरीमेला की मौत पर दुख जाहिर किया है।

बॉलीवुड तड़का टीम. साउथ फिल्म इंडस्ट्री से हाल ही में एक दुखद खबर सामने आई। टॉलीवुड की जानी-मानी सेलिब्रिटी फैशन डिजायनर प्रत्युषा गैरीमेला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। टॉलीवुड-बॉलीवुड के कई सितारों की फैशन डिजायनर के निधन की खबर फैलते ही शोक की लहर दौड़ गई। वहीं सुपरस्टार राम चरण की वाइफ उपासना ने अपनी दोस्त प्रत्युषा गैरीमेला की मौत पर दुख जाहिर किया है।

Bollywood Tadka

 

उपासना ने ट्वीट कर लिखा, 'उसके बाद सबकुछ था। बेस्ट करियर, दोस्त और परिवार। फिर भी डिप्रेशन का शिकार। इस घटना के बाद पता चलता है कि वास्तव में कर्मों का बोझ जिंदगी भर साथ चलता है। उनकी शांति के लिए प्रार्थना करें।' इसके साथ ही उपासना ने प्रत्युषा के साथ अपनी एक तस्वीर भी शेयर की। 

 


बता दें, 35 साल की प्रत्युषा गैरीमेला टॉलीवुड से लेकर बॉलीवुड तक कई स्टार्स की  फैशन डिजायनिंग के लिए जानी जाती थी। इसके अलावा वह अपने नाम की एक ब्रैंड कंपनी भी चलाती थी। वहीं अब संदिग्ध हालत में उनकी मौत की खबर ने सबको हैरान कर दिया है। रिपोर्ट्स के अनुसार, वो काफी समय से डिप्रेशन का शिकार थीं। इसी वजह से कयास लगाए जा रहे हैं कि फैशन डिजायनर ने आत्महत्या की है।

Content Writer: suman prajapati

Ram CharanwifeUpasanaShockeddemisefriendcelebrity fashion designerprathyushaBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...