main page

राम गोपाल वर्मा पर लगा बिना परमिशन फिल्म शूट करने का आरोप, सफाई में एक्टर ने यूं दिया जवाब

29 May, 2020 06:39:44 PM

कोविड-19 पर बनीं पहली रामगोपाल वर्मा की फिल्म ''कोरोनावायरस'' का बीते दिनों ट्रेलर रिलीज किया गया। ट्रेलर को लोगों के अच्छे रिस्पॉन्स मिले कि इसी बीच अब उनकी फिल्म पर कुछ आरोप लगाए जा रहे हैं, लेकिन इन आरोपों पर रामगोपाल वर्मा ने सफाई भी पेश की है।

बॉलीवुड तड़का टीम. कोविड-19 पर बनीं पहली रामगोपाल वर्मा की फिल्म 'कोरोनावायरस' का बीते दिनों ट्रेलर रिलीज किया गया। ट्रेलर को लोगों के अच्छे रिस्पॉन्स मिले कि इसी बीच अब उनकी फिल्म पर कुछ आरोप लगाए जा रहे हैं, लेकिन इन आरोपों पर रामगोपाल वर्मा ने सफाई भी पेश की है। चलिए जानते हैं क्या है मामला..

Bollywood Tadka
दरअसल, फेडरेशन के प्रमुख बीएन तिवारी का आरोप है कि फिल्म में आधे दर्जन से ज्यादा कलाकार हैं, ऐसे में सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कैसे हुआ और बिना परमिशन के फिल्म कैसे शूट हुई। इस बात के लिए उन पर एक्शन लिया जाएगा। वैसे ही उन पर अपने कर्मचारियों, इंडस्ट्री के कर्मचारियों का भत्ता और अन्य के डेढ़ करोड़ रुपए ना चुकाने का आरोप है। इसलिए हम लोगों ने पहले ही लीगल नोटिस उन्हें भेजा हुआ है। 

Bollywood Tadka

रामगोपाल वर्मा का कहना है कि उन्होंने इस फिल्म को शूट करने के लिए किसी भी यूनियन मेंबर की इजाजत नहीं ली, क्योंकि वो सब अपरिपक्व है। लेकिन शूटिंग के दौरान सारे दिशा निर्देशों का पालन किया गया, सभी नियमों को ध्यान रखकर हमने शूटिंग की।  इस फिल्म को हमने एक ही लोकेशन पर यानी घर में शूट किया है। 

Bollywood Tadka
लीगल नोटिस के बारे में राम गोपाल ने कहा कि डेढ़ करोड़ रूपए का बकाया इस फिल्म से कोई ताल्लुक नहीं रखता। हालात सही होते ही हम सारे बकाए चुका देंगे। बाकी रही बात सोशल डिस्टेंसिंग की तो हमारी फिल्म में 6 कलाकार हैं और वो भी नए हैं।  


Ram Gopal VarmaaccusedshootingfilmpermissionBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...