main page

टीम को कोरोना पॉजिटिव होने की अफवाहों पर राम गोपाल वर्मा ने तोड़ी चुप्पी, बोले 'ये सब झूठ है'

05 July, 2020 05:31:00 PM

कोरोना वायरस आए दिन दुनिया भर में अपने पैर पसारता जा रहा है। इसका देश में सबसे ज्यादा असर महहाराष्ट्र और उसकी राजधानी मुंबई में देखने को मिला है। बीते दिनों रामगोपाल वर्मा की टीम को भी कोरोना वायरस पॉजिटिव होने की ख़बरें सामने आ रही है।  लेकिन हाल ही में एक्टर ने ट्वीट करते हुए ऐसी खबरों का ख़ंड़न किया है।

बॉलीवुड तड़का टीम. कोरोना वायरस आए दिन दुनिया भर में अपने पैर पसारता जा रहा है। इसका देश में सबसे ज्यादा असर महहाराष्ट्र और उसकी राजधानी मुंबई में देखने को मिला है। बीते दिनों रामगोपाल वर्मा की टीम को भी कोरोना वायरस पॉजिटिव होने की ख़बरें सामने आ रही है।  लेकिन हाल ही में एक्टर ने ट्वीट करते हुए ऐसी खबरों का ख़ंड़न किया है। 

रामू ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'ख़बर फैलाई जा रही है कि हमारी टीम में से एक सदस्य के पॉजिटिव जाने के बाद शूटिंग रोक दी गई। यह सब झूठ है। सच यह है कि शूटिंग शुरू होने से पहले सबी टेस्ट कराया गया था। सबकी रिपोर्ट निगेटिव आई थी। हम सभी नियमों का कड़ाई से पालन कर रहे हैं।' आपको पता होगा कि महाराष्ट्र सरकार कुछ समय पहले ही शूटिंग की इज़ाज़त दी है। ख़ास बात है कि इसके लिए नए नियम और शर्तें बनाई गई हैं। 
बता दें रामगोपाल वर्मा ओनर किलिंग के मामले में एक फिल्म बनाने जा रहे थे, जिसके खिलाफ उ पर केस दर्ज किया गया है। 


Ram Gopal VarmabrokesilencerumorsteamCorona positiveBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...