main page

राम गोपाल वर्मा ने लड़की के साथ 'ब्रूस ली' को दी श्रद्धांजलि

Updated 08 November, 2021 04:02:50 PM

राम गोपाल वर्मा की उनके करियर की सबसे महत्वाकांक्षी और सबसे महंगी फिल्म लड़की: एंटर द गर्ल ड्रैगन दोनों देशों के बीच गालवान गतिरोध के बाद चीन में रिलीज होने वाली पहली भारतीय फिल्म होगी, जो साबित करती है कि मार्शल आर्ट और सिनेमा ने भारत और चीन को फिर से जोड़ा है।

नई दिल्ली। राम गोपाल वर्मा की उनके करियर की सबसे महत्वाकांक्षी और सबसे महंगी फिल्म लड़की: एंटर द गर्ल ड्रैगन दोनों देशों के बीच गतिरोध के बाद चीन में रिलीज होने वाली पहली भारतीय फिल्म होगी। जो साबित करती है कि मार्शल आर्ट और सिनेमा ने भारत और चीन को फिर से जोड़ा है।

राम गोपाल वर्मा अपनी फिल्म को भारत और विदेशों में रिलीज करने वाले पहले फिल्म निर्माता बन गए हैं, सोमवार को हिंदी में लड़की और चीनी में ड्रैगन गर्ल नामक फिल्म का ट्रेलर जारी कर रहे हैं। 8 नवंबर शाम 5 बजे।

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by RGV (@rgvzoomin)

राम गोपाल वर्मा कहते हैं, "जैसे सरकार द गॉडफादर को मेरी श्रद्धांजलि थी, वैसे ही पूजा भालेकर अभिनीत लड़की - एंटर द गर्ल ड्रैगन, इतिहास में अब तक बनी सबसे बड़ी मार्शल आर्ट फिल्म के लिए मेरी श्रद्धांजलि है। 

आर्टसी मीडिया और चाइनीज प्रोडक्शन मेजर बिग पीपल द्वारा निर्मित 'लड़की' एक इंडो चाइनीज को-प्रोडक्शन है जिसे मुंबई, गोवा और चीन में फिल्माया गया है।

Content Writer: Deepender Thakur

Ram Gopal Varmatribute to Bruce LeeLadkiराम गोपाल वर्माब्रूस लीश्रद्धांजलि

loading...