main page

राम गोपाल वर्मा का बेबाक ट्वीट- 'बॉलीवुड में दीवाली खान की रिलीज के लिए ही रिर्जव रही है, इस बार भी खान रिलीज हो गया'

Updated 30 October, 2021 05:27:30 PM

सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की रिहाई के बाद उनके घर और फैंस में खूब खुशी का माहौल है। वहीं 28 दिनों बाद आर्यन की रिहाई पर बॉलीवुड स्टार्स के भी रिएक्शन सामने आ रहे हैं। इसी बीच अपने बयानों से सुर्खियां बटोरने वाले फिल्म निर्देशक राम गोपाल वर्मा ने भी ट्वीट कर अपनी प्रतिक्रिया दी है। राम ग

बॉलीवुड तड़का टीम. सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की रिहाई के बाद उनके घर और फैंस में खूब खुशी का माहौल है। वहीं 28 दिनों बाद आर्यन की रिहाई पर बॉलीवुड स्टार्स के भी रिएक्शन सामने आ रहे हैं। इसी बीच अपने बयानों से सुर्खियां बटोरने वाले फिल्म निर्देशक राम गोपाल वर्मा ने भी ट्वीट कर अपनी प्रतिक्रिया दी है। 

 


राम गोपाल वर्मा ने लिखा, 'बॉलीवुड में, दिवाली हमेशा से ही खान की रिलीज के लिए ही आरक्षित रही है। इस दिवाली भी खान को रिलीज हो गया।' राम गोपाल का ये ट्वीट खूब वायरल हो रहा है और फैंस भी लगातार इस पर कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

बता दें कि यहां निर्देशक राम गोपाल वर्मा का इशारा दिवाली के मौके पर रिलीज होने वाली फिल्मों की ओर था। दरअसल, बॉलीवुड में खान स्टार्स की ज्यादातर सुपरहिट फिल्में दिवाली के ही मौके पर रिलीज होती आई हैं और इस बार दीवाली से पहले ही शाहरुख के बेटे आर्यन को रिहाई मिल गई।


बता दें, बॉम्बे हाई कोर्ट ने  ड्रग्स केस में फंसे आर्यन खान की रिहाई के साथ 28  कड़ी शर्ते भी रखी हैं। जिसकी वजह से आर्यन खान विदेश दौरे पर नहीं जा सकेंगे। साथ ही उन्हें हर शुक्रवार एनसीबी दफ्तर में आकर हाजिरी भी लगानी होगी। अदालत से 14 शर्तों पर रिहा होने के बाद आर्यन खान आखिरकार 27 दिन बाद अपने घर मन्नत लौटे हैं, जिसके बाद वहां दीवाली जैसा माहौल है।
 

Content Writer: suman prajapati

Ram Gopal Varmatweet- DiwaliKhanreleasedBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...