main page

राम गोपाल वर्मा ने अपलोड किया ऐक्ट्रेस आशु रेड्डी के पैर चूमने का वीडियो, अब जमकर हो रहे ट्रोल

Updated 08 December, 2022 02:49:32 PM

6 दिसंबर को, राम गोपाल वर्मा उर्फ RGV ने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें उन्हें अभिनेत्री आशु रेड्डी के पैर चूमते हुए देखा जा सकता है।

मुंबई। राम गोपाल वर्मा, जिन्हें RGV  के नाम से भी जाने जाते है, अपने लेट्स्ट ट्वीट के लिए चर्चा में हैं, जिसमें उन्हे फर्श पर बैठकर अभिनेत्री आशु रेड्डी के पैर सहलाते हुए देखा जा सकता है। उन्होंने अभिनेत्री के साथ एक इंटरव्यू से एक तस्वीर साझा की और बाद में उन्होंने अपने यूट्यूब चैनल पर पूरा वीडियो भी पोस्ट किया।

बीते बुधवार को, RGV ने ट्विटर पर एक तस्वीर पोस्ट की जिसमें उन्हे अभिनेत्री आशु रेड्डी के पैर चूमते हुए देखा जा सकता है। RGV ने ट्वीट में लिखा था, 'वेयर इज द डेंजरस मार्क इन ASHU REDDY...फुल वीडियो इन 30 मिन्ट्स एट 9:30 pm।' इसके बाद राम गोपाल वर्मा ने YouTube पूरा वीडियो पोस्ट किया, जहां एक्ट्रेस द्वारा उनकी आने वाली फिल्म 'डेंजरस' के लिए उनका इंटरव्यू लिया जा रहा था।

 

बिग बॉस सुंदरी द्वारा होस्ट किया गया बोल्ड इंटरव्यू वायरल हो गया जिसमें RGV फर्श पर बैठे हैं और अभिनेत्री सोफे पर बैठी है। अनुभवी निर्देशक ने खुलासा किया कि वह सभी को यह याद दिलाने के लिए फर्श पर बैठे थे कि महिलाओं के साथ कैसा व्यवहार किया जाना चाहिए और वीडियो में दिखाया गया है कि निर्देशक ने न केवल आशु रेड्डी के पैर चूमे बल्कि उन्होंने उनकी अनुमति से उनके पैर की उंगलियों को भी लिक किया।

नेटिज़ेंस ने उन्हें अपनी फिल्म को बढ़ावा देने के लिए किसी भी हद तक जाने के लिए 'डिसटेस्ट फुल' और 'डिस्गस्टिंग' कहा। राम गोपाल वर्मा द्वारा निर्देशित ‘डेंजरस’ में अप्सरा रानी और नैना गांगुली मुख्य भूमिकाओं में होंगी। फिल्म होमोसेक्शुएलिटी पर आधारित है। RGV के निर्देशन में दिखाया जाएगा कि कैसे होमोसेक्शुएल कपल खुशहाल वैवाहिक जीवन जीने के लिए समाज से लड़ते हैं। फिल्म 9 दिसंबर को रिलीज़ होने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

सिनेमा को कुछ हिट फिल्में देने के अलावा, वह हाल ही में एक कॉन्ट्रोवर्शियल ट्वीट में शामिल थे जब उन्होंने खुद को श्रद्धा वाकर हत्याकांड में शामिल किया और कहा, "शांति में आराम करने के बजाय, उसे एक आत्मा के रूप में वापस आना चाहिए और उसे काटना चाहिए।" 70 टुकड़ों में।"

एक अन्य ट्वीट में, निर्देशक ने ट्वीट किया, "ब्रूटल हत्याओं को केवल कानून के डर से नहीं रोका जा सकता है और आवश्यक कार्य करें।"

Sub Editor: Diksha Raghuwanshi

RAM GOPAL VARMAASHU REDDYVIDEO VIRALKISSING THE FEETACTRESS

loading...