FacebookTwitterg+Mail

एक बार फिर बनेगी संजय दत्त की बायोपिक, राम गोपाल वर्मा उठाएंगे कई राज से पर्दा

20 July, 2018 03:04:16 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस संजय दत्त की जिंदगी पर आधारित फिल्म 'संजू' ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर कई रिकॉर्ड बनाए है। जहां लोगों फिल्म को काफी पसंद किया वहीं ज्यादातर लोगों की राय थी कि फिल्म में कहीं न कहीं संजय की छवि को साफ करने की कोशिश की गई है। 

Bollywood Tadka

हाल ही में अब फिल्म को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। बताया जा रहा है अब फिल्म निर्देशक राम गोपाल वर्मा भी संजय की जिंदगी को लेकर एक फिल्म बनाने जा रहे हैं। राम गोपाल वर्मा ने इस बात का खुद खुलासा किया है कि ''हां मैं ये फिल्म बना रहा हूं।

Bollywood Tadka

हालांकि फिल्म में कौन-से एक्टर्स को कास्ट किया जाएगा और फिल्म की कहानी में संजय दत्त की जिंदगी से जुड़े किन पहलुओं के बारे बात की जाएगी इस पर कुछ साफ नहीं किया गया है। खबरें हैं कि फिल्म में सिर्फ 1993 बम धमाकों और AK-56 के बारे में दिखाया जाएगा। 

Bollywood Tadka

फिल्म की बात करें तो राजकुमार हिरानी की फिल्म 'संजू' ने बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड बनाए हैं। रणबीर कपूर स्टारर इस फिल्म ने कमाई के मामले में 300 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। अब देखना ये है कि राम गोपाल वर्मा की फिल्म किस अंदाज में संजय दत्त की जिंदगी को दर्शकों के सामने लेकर आएंगे। 


 


ram gopal varma sanjay dutt biopic life unknown facts
loading...