main page

जब 'ह्यूमन' के सेट पर सो गईं थी शेफाली शाह, राम कपूर ने वायरल किया वीडियो

09 February, 2021 03:04:32 PM

विपुल शाह की सीरीज ''ह्यूमन'' के सेट पर राम कपूर ने बनाया सह-कलाकार शेफाली शाह का एक मजेदार वीडियो।

नई दिल्ली। सोशल मीडिया पर बहुमुखी अभिनेत्री शेफाली शाह को फॉलो करने वाले यह निश्चित रूप से जानते होंगे कि कलाकारों का जीवन आसान नहीं होता है। हालांकि अभिनेता व्यस्त और बैक-टू-बैक शूट के आदि होते है, लेकिन लंबा और कभी न खत्म होने वाला काम, कभी-कभी उनके स्वास्थ्य पर भारी पड़ जाता हैं। 

 

जब Human के सेट पर सो गईं थी शेफाली शाह
जबकि अभिनेता ब्रेक के दौरान सेट पर पावर-नैप लेते रहते हैं और ऐसा ही कुछ, शेफाली शाह के साथ हाल ही में निर्माता-निर्देशक विपुल अमृतलाल शाह के बहुप्रतीक्षित वेब शो, 'ह्यूमन' के सेट पर हुआ है। पॉवर हाउस कलाकार ने डिजिटल शो की शूटिंग शुरू कर दी है जिसमें कीर्ति कुल्हारी और राम कपूर  भी है और उनका शूटिंग का शेड्यूल सुबह का था जिसके लिए उन्हें समय से शूटिंग लोकेशन पर पहुंचने की आवश्यकता थी। चूंकि यह अभिनेत्री के लिए बहुत लंबा और व्यस्त दिन था, ऐसे में जब क्रू द्वारा सेट पर लाइटनिंग और टच-अप किया जा रहा था, अभिनेत्री ने पांच मिनट पॉवर-नेप लेना बेहतर समझा।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Navodaya Times (@navodayatimes)

लेकिन शैफाली को क्या पता था कि उनके सह-कलाकार राम ने सेट पर सोने का उनका एक छोटा सा वीडियो रिकॉर्ड कर लिया है। यह एक मजेदार क्षण था जिस पर सभी हंसते हुए नजर आये। कम ही लोग जानते हैं कि राम और शेफाली दोस्त और सह-कलाकारों के रूप में अच्छा रिश्ता साझा करते हैं और लगभग दो दशकों से एक-दूसरे को जानते हैं।

 

उन्होंने अतीत में एक साथ तीन फिल्में की हैं जिनमें मीरा नायर की ‘मॉनसून वेडिंग’, नागेश कुकुनूर की 'लक्ष्मी' और मीरा नायर की शार्ट फिल्म 'गॉड रूम’ शामिल हैं। ‘ह्यूमन’ मानव ड्रग परीक्षण और चिकित्सा घोटाले की दुनिया के बारे में एक भावनात्मक ड्रामा है। वेब सीरीज़ की शूटिंग इस साल जनवरी से शुरू हो चुकी है जिसका सह-निर्देशन विपुल शाह और मोज़ेज़ सिंह द्वारा किया जाएगा।

 


ram kapoorShefali Shahvipul shahhumans web series
loading...