main page

Ram Mandir Bhumi Pujan देख खुश हुए टीवी स्टार्स,टीवी के लक्ष्मण ने ने बताया ऐतिहासिक पल

Updated 05 August, 2020 04:12:12 PM

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज राम मंदिर निर्माण के लिए नींव रख दी है। इस मौके पर पूरे देश के लोगों के बीच काफी उत्साह देखने को मिल रहा है। लोग सोशल मीडिया पर जय श्री राम के नारों के साथ अपनी फीलिंग्स शेयर कर रहे हैं। इतना ही टीवी के स्टार्स भी इन राम मंदिर की नींव पड़ने पर खुशी जता रहे हैं। टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस और बिग बॉस कंटेस्टेंट रहीं रश्मि देसाई से लेकर रामायण में लक्ष्मण का  निभाने वाले सुनील लहरी ने भी सरकार को बधाई दी।

मुंबई: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज राम मंदिर निर्माण के लिए नींव रख दी है। इस मौके पर पूरे देश के लोगों के बीच काफी उत्साह देखने को मिल रहा है। लोग सोशल मीडिया पर जय श्री राम के नारों के साथ अपनी फीलिंग्स शेयर कर रहे हैं। इतना ही टीवी के स्टार्स भी इन राम मंदिर की नींव पड़ने पर खुशी जता रहे हैं। टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस और बिग बॉस कंटेस्टेंट रहीं रश्मि देसाई से लेकर रामायण में लक्ष्मण का  निभाने वाले सुनील लहरी ने भी सरकार को बधाई दी।

 

Bollywood Tadka

 

रश्मि देसाई

एक्ट्रेस रश्मि देसाई ने ट्वीट कर लिखा-"यह एक ऐतिहासिक दिन है... इसे देखकर में खुद को खुशनसीब समझती हूं।" इसके साथ ही उन्होंने राम मंदिर और जय श्रीराम हैशटैग के साथ लिखा।

Bollywood Tadka

सुनील लहरी 


रामानंद सागर की रामायण में लक्ष्मण का किरदार निभाने वाले सुनील लहरी ने ट्वीट में लिखा-"आज 5 अगस्त है, एक ऐतिहासिक दिन, 15 अगस्त की तरह आज का दिन भी हमेशा याद किया जाएगा भारतवर्ष के इतिहास में। राम मंदिर के शिलान्यास के रूप में, जो 500 साल पुरानी समस्या का हल है। सभी भारतवासियों को बहुत-बहुत शुभकामनाएं और बधाई। जय श्री राम।"

Bollywood Tadka

अरुण गोविल

रामानंद सागर के सीरियल में भगवान राम का किरदार निभाने वाले एक्टर अरुण गोविल ने सोशल मीडिया पर अपना रिएक्शन दिया है। उन्होंने लिखा-इतिहास में आज का दिन स्वर्णिम अक्षरों में लिखा जाएगा। श्रीराम मंदिर के शिलान्यास से पूरी दुनिया के रामभक्तों का सपना साकार हो रहा है।आप सभी को हार्दिक बधाई और शुभकामनां। जय श्रीराम
 

: Smita Sharma

ram mandirbhumi pujanrashami desaisunil lahriarun goviljai shree ramLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...