main page
FacebookTwitterg+Mail

'एक थी रानी एक था रावण' शो के एक्टर राम यशवर्धन बोले, 'अगर एक्टर नहीं होता तो जरूर पायलट होता'

12 August, 2019 04:39:48 PM

स्टार भारत पर आने वाले शो ''एक थी रानी एक था रावण'' शो के लीड एक्टर राम यशवर्धन अपनी लाजवाब एक्टिंग से दर्शकों के दिलों पर राज कर रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम। स्टार भारत पर आने वाले शो 'एक थी रानी एक था रावण' शो के लीड एक्टर राम यशवर्धन अपनी लाजवाब एक्टिंग से दर्शकों के दिलों पर राज कर रहे हैं। उनके अनुसार आज अगर वह एक अच्छे एक्टर नहीं होते तो एक पायलट जरूर होते। 

Bollywood Tadka

राम यशवर्धन के अनुसार 'मेरे माता-पिता हमेशा से मुझे पायलट बनते देखना चाहते थे क्यूंकि पापा खुद उसी फील्ड में थे, लेकिन मेरा अट्रेक्शन हमेशा से एक्टिंग की तरफ था। मैंने एक्टिंग फील्ड में कदम रखने से पहले पायलट की एंट्री के लिए एग्जाम भी दिया था, लेकिन रिज़ल्ट आने से पहले ही मैंने एक्टिंग स्कूल जॉइन कर लिया और फिर तब से लेकर आज तक यह सिलसिला नहीं रुका।  राम बताते हैं कि अगर मैं एक्टर नहीं होता तो एक पायलट जरूर होता, लेकिन आज मेरे माँ और पापा टीवी स्क्रीन पर मुझे देखकर बहुत खुश होते हैं।

Bollywood Tadka
 मैं बहुत खुश हूँ कि मैंने अपने पसंदीदा फील्ड को चुना वर्ना मैं उस फील्ड में शायद इतना खुश नहीं रह पाता जितना आज हूँ।  ऐसे में यह तो तय है की राम अपने करेंट फील्ड से बहुत खुश हैं और वह दर्शकों को इसी तरह अपने अलग- अलग किरदार से खुश करते रहेंगे।


Bollywood Tadka


Ram Yashvardhan Ek Thi Rani Ek Tha Raavan  Entertainment news Bollywood News Bollywood News and Gossip Bollywood Box Office News Bollywood Celebrity News
loading...