main page

बेहद ग्लैमरस है रामानंद सागर की पोती, देखें तस्वीरें

Updated 03 May, 2019 04:24:18 PM

90 के दशक के मशहूर टेलीवीजन सीरियल रामायण के निर्माता रामानंद सागर की पोती साक्षी चोपड़ा अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरों की वजह से सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही में साक्षी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं।

मुंबई: 90 के दशक के मशहूर टेलीवीजन सीरियल रामायण के निर्माता रामानंद सागर की पोती साक्षी चोपड़ा अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरों की वजह से सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही में साक्षी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं।

Bollywood Tadka,साक्षी चोपड़ा इमेज,साक्षी चोपड़ा फोटो,साक्षी चोपड़ा पिक्चर

इन तस्वीरों में पिंक कलर का टाॅप और ब्लू शाॅट्स में नजर आ रही हैं। इसके साथ ही उन्होंने मिनिमल मेकअप और ब्लैक शेड्स से अपने लुक को कम्पलीट किया है। साक्षी कातिलाना अंदाज से कैमरे के सामने पोज दे रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पंसद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka,साक्षी चोपड़ा इमेज,साक्षी चोपड़ा फोटो,साक्षी चोपड़ा पिक्चर

 

बता दें कि साक्षी रामानंद सागर के बेटे मोती सागर की पोती और प्रोड्यूसर मीनाक्षी की बेटी हैं। र‍िपोर्ट के मुताब‍िक उन्होंने लंदन के किसी कॉलेज से पढ़ाई की है। साक्षी का यूट्यूब चैनल भी है, ज‍िस पर उन्होंने अपने कई गाने अपलोड किए गए हैं।

Bollywood Tadka,साक्षी चोपड़ा इमेज,साक्षी चोपड़ा फोटो,साक्षी चोपड़ा पिक्चर

खबरें हैं कि वह जल्द एक्ट‍िंग डेब्यू के भी कर सकती हैं हालांकि लेकिन इस बारे में अब तक साक्षी ने कोई खुलासा नहीं किया है।

: Smita Sharma

ramanand sagargranddaughtersakshi chopraboldphotoshootBollywoodBollywood News and GossipBollywood OffbeatBollywood celebs News

loading...