main page

बोल्ड लुक में मुंबई की सड़कों में स्पाॅट हुईं रामानंद सागर की परपोती,जालीदार कपड़ों में साफ दिखे साक्षी चोपड़ा के अंडरगारमेंट्स

Updated 28 December, 2021 02:18:41 PM

टीवी धारावाहिक सीरियल ''रामायण'' के मेकर रामानंद सागर की ग्रेट ग्रैंडडॉटर साक्षी चोपड़ा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन अपनी बोल्ड तस्वीरें वीडियोज को लेकर चर्चा में रहती हैं। वहीं अब रियल लाइफ में भी साक्षी का सुपर बोल्ड अंदाज कैमरे में कैद हुआ है।

मुंबई: टीवी धारावाहिक सीरियल 'रामायण' के मेकर रामानंद सागर की ग्रेट ग्रैंडडॉटर साक्षी चोपड़ा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन अपनी बोल्ड तस्वीरें वीडियोज को लेकर चर्चा में रहती हैं। वहीं अब रियल लाइफ में भी साक्षी का सुपर बोल्ड अंदाज कैमरे में कैद हुआ है।

Bollywood Tadka

साक्षी इन दिनों मुंबई में हैं। ऐसे में वह आउटिंग के लिए जब मुंबई की सड़कों पर स्पाॅट हुईं तो वह मीडिया कैमरों में कैद हो गईं। साक्षी चोपड़ा जालीदार ड्रेस पहनकर घर से बाहर निकलीं कि इंटरनेट पर हंगामा मच गया है।

Bollywood Tadka

लुक की बात करें तो साक्षी ने क्रोशेट ड्रेस पहनी थी। उन्होंने बैकलेस बिकनी टाॅप कैरी किया था।

Bollywood Tadka

इन कपड़ों में साक्षी के अंडरगारमेंट्स नजर आ रहे हैं। मुंबई की सड़कों पर उन्होंने बेधड़क अंदाज में पोज दिए।  साक्षी चोपड़ा की ये तस्वीरें इस समय इंटरनेट पर धमाल मचा रही हैं। 

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

 

 

 

 

Content Writer: Smita Sharma

ramanand sagargreat granddaughtersakshi chopraBold LookBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...