main page

Paparazzi को देखते ही कपड़े उतारने लगी रामानंद सागर की परपोती, बोल्डनेस देख लोग बोले-'आज दद्दू की आत्मा रो पड़ी होगी'

Updated 05 January, 2022 12:41:46 PM

टीवी के अबतक के सबसे चर्चित धार्मिक सीरियल रामायण के  निर्माता रामानंद सागर की परपोती साक्षी चोपड़ा काफी लाइमलाइट में रहती हैं। 24 साल की साक्षी चोपड़ा हमेशा अपने कपड़ों और बोल्डनेस के चलते सुर्खियां बटोरती हैं। सोशल मीडिया पर कभी उनकी टाॅपलेस तस्वीरें तो कभी हद से ज्यादा बोल्ड लुक लुक चर्चा में रहता है।

मुंबई: टीवी के अबतक के सबसे चर्चित धार्मिक सीरियल 'रामायण' के निर्माता रामानंद सागर की परपोती साक्षी चोपड़ा काफी लाइमलाइट में रहती हैं। 24 साल की साक्षी चोपड़ा हमेशा अपने कपड़ों और बोल्डनेस के चलते सुर्खियां बटोरती हैं। सोशल मीडिया पर कभी उनकी टाॅपलेस तस्वीरें तो कभी हद से ज्यादा बोल्ड लुक लुक चर्चा में रहता है।

Bollywood Tadka

इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ। बीते दिन साक्षी बेहद ही बोल्ड अंदाज में मुंबई की सड़कों पर उतरीं। लुक की बात करें तो उन्होंने रेड बिकिनी के साथ मैचिंग ट्राउजर पैंट और जैकेट कैरी की थी। 

Bollywood Tadka

इसके साथ ही गॉगल्स लगाए हुए हैं। इस दौरान की एक वीडियो और कुछ तस्वीरें काफी वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka

वीडियो में आप देखेंगे कि साक्षी ने जैसे ही कैमरा देखा तो वो अपना कोट उतारने लगीइसके बाद साक्षी ने पोज दिए और वो रेस्टोरेंट के अंदर चली गईं।

Bollywood Tadka

साक्षी के इस बोल्ड अंदाज को देखकर हर कोई हैरान है। लोग उन्हें उनके इस लुक को देख काफी ट्रोल कर रहे हैं। देखें यूजर्स के कमेंट...

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

हाल ही में साक्षी की जालीदार ड्रेस पहने तस्वीरें वायरल हुई थीं। तस्वीरों में साक्षी ने जालीदार भूरे रंग की पैंट और क्रोशिया बिकिनी पहनी थी। ये तस्वीरें खूब चर्चा में रही थीं। 


साक्षी चोपड़ा टीवी प्रोड्यूसर मीनाक्षी सागर की बेटी हैं, जो रामानंद सागर की पोती हैं। मॉडल होने के साथ सिंगर और सॉन्ग राइटर भी हैं।  
 


Ramanand Sagargreat granddaughterSakshi ChopratrolledBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity
loading...