main page

Adorable Pics: बचपन में इतनी Cute दिखती थी टीवी की सीता, तस्वीरें देखकर आपको भी हो जाएगा प्यार

Updated 10 June, 2020 04:17:18 PM

रामानंद सागर की रामायण में सीता का किरदार निभाकर फेमस हुई दीपिका चिखलिया इन दिनों सोशल साइट पर काफी एक्टिव हैं। वह आए दिन फैंस के साथ तस्वीरें शेयर करती रही हैं। कुछ दिन पहले ही उन्होंने फैंस के साथ अपनी लव स्टोरी और शादी व हनीमून की यादें शेयर की हैं।

मुंबई: रामानंद सागर की रामायण में सीता का किरदार निभाकर फेमस हुई दीपिका चिखलिया इन दिनों सोशल साइट पर काफी एक्टिव हैं। वह आए दिन फैंस के साथ तस्वीरें शेयर करती रही हैं। कुछ दिन पहले ही उन्होंने फैंस के साथ अपनी लव स्टोरी और शादी व हनीमून की यादें शेयर की हैं।

Bollywood Tadka

वहीं अब हाल ही में न्होंने इंस्टा पर एक सीरीज शुरू की है जिसमें वह अपनी पुराने वक्त की ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीरें शेयर कर रही हैं। एक तस्वीर में वह वह अपने माता-पिता के साथ खड़ी नजर आ रही थीं।

Bollywood Tadka

दूसरी तस्वीर में नन्हीं दीपिका साड़ी पहने नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

तीसरी तस्वीर में दीपिका अपने भाई-बहन के साथ दिखाई दे रही हैं।

Bollywood Tadka

इसके अलावा भी दीपिका की कई अनदेखी तस्वीरें सोशल साइट पर वायरल हो रही हैं। फैंस दीपिका की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

बता दें कि 'रामायण' की लोकप्रियता के कुछ सालों बाद 1991 में दीपिका ने गुजराती बिजनेसमैन हेमंत टोपीवाला से शादी कर ली थी। दीपिका के पति की कॉस्मेटिक कंपनी है। उनकी दो बेटियां जूही और निधि हैं।

Bollywood Tadka

1985 में दीपिका ने मशहूर सीरियल 'दादा दादी की कहानी' में अहम किरदार निभाया। 'रामायण' से पहले वो रामानंद सागर के साथ सीरियल 'विक्रम और बेताल' में काम कर चुकी थीं।


Bollywood Tadka

: Smita Sharma

ramanand sagarramayansitadeepika chikhaliaAdorable ChildhoodpicturesviralLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...