main page

Pics: कैजुअल लुक में मुंबई की सड़कों पर स्पाॅट हुई टीवी की सीता, मीडिया को देख यूं दिए पोज

Updated 14 August, 2020 03:41:53 PM

रामानंद सागर के सीरियल ''रामायण'' में माता सीता का रोल निभाकर एक्ट्रेस दीपिका चिखलिया ने काफी सुर्खियां बटौरीं। आमतौर पर जब भी लोग ''रामायण'' सीरियल वाली सीता को याद करते हैं तो उन्हें दिमाग में दीपिका की एक सिंपल सोबर इमेज आती है, लेकिन असल जिंदगी में दीपिका चिखलिया काफी मार्डन हैं।

मुंबई: रामानंद सागर के सीरियल 'रामायण' में माता सीता का रोल निभाकर एक्ट्रेस दीपिका चिखलिया ने काफी सुर्खियां बटौरीं। आमतौर पर जब भी लोग 'रामायण' सीरियल वाली सीता को याद करते हैं तो उन्हें दिमाग में दीपिका की एक सिंपल सोबर इमेज आती है, लेकिन असल जिंदगी में दीपिका चिखलिया काफी मार्डन हैं।

Bollywood Tadka

हाल ही में टीवी की सीता यानि एक्ट्रेस दीपिका चिखलिया को मुंबई की सड़कों पर स्पाॅट किया गया। इस दौरान दीपिका कैजुअल लुक में नजर आईं। एक्ट्रेस ब्लैक कलर के टाॅप और ग्रीन ट्राउजर में कूल दिखीं।

Bollywood Tadka

बिना मेकअप, हाई बन उनके लुक में भी दीपिका खूबसूरत दिख रही हैं। गाड़ी से निकलकर दीपिका ने स्टाइलिश अंदाज में पोज दिए। दीपिका की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

दीपिका को हाल ही में आयुष्मान खुराना की फिल्म बाला में देखा गया था। फ‍िल्‍म बाला में उन्‍होंने यामी गौतम की मां का रोल निभाया था। अपकमिंग प्रोजैक्ट्स की बात करें तो दीपिका फिल्म 'गालिब' में नजर आएंगी। 

Bollywood Tadka

: Smita Sharma

ramayansitadipika chikhliaspottedmumbai streetBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrity  Latest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...