main page

रमेश सिप्पी की 'शिमला मिर्च' का न्यू सॉन्ग आउट, बड़े पर्दे पर रिलीज नहीं होगी फिल्म

01 January, 2020 02:56:32 PM

राजकुमार राव, हेमा मालिनी और रकुल प्रीत सिंह स्टारर फिल्म शिमला मिर्च इन दिनों काफी चर्चा में हैं। हेमा मालिनी इस फिल्म से करीब नौ साल बाद बड़े पर्दे पर कमबैक कर रही हैं।

बॉलीवुड तड़का डेस्क। राजकुमार राव, हेमा मालिनी और रकुल प्रीत सिंह स्टारर फिल्म शिमला मिर्च इन दिनों काफी चर्चा में हैं। हेमा मालिनी इस फिल्म से करीब नौ साल बाद बड़े पर्दे पर कमबैक कर रही हैं। फिल्म का टाइटल सॉन्ग 'मिर्ची शिमले दी' आज आउट हो गया है। गाने में हेमा, राजकुमार और रकुल प्रीत के अलावा एक्टर शक्ति कपूर भी नजर आए। 

 

जी म्यूजिक कंपनी द्वारा यूट्यूब पर शेयर किए इस गाने को खूशबू ग्रेलाव और संजय मिश्रा ने गाया है। कम्पोजिशन मीट ब्रोज का किया हुआ है और लिरिक्स कुमार द्वारा लिखे गए हैं। हाल ही में फिल्म शिमला मिर्ची का ट्रेलर रिलीज हुआ था। ट्रेलर में देखा गया कि हेमा मालिनी को राजकुमार राव से प्यार हो जाता है। हालांकि ये सब कंप्यूजन के कारण होता है जिसे फिल्म में दिखाया जाएगा। ट्रेलर में दिखाया गया था कि राजकुमार राव को रकुल प्रीत से प्यार हो जाता है लेकिन वह अपने प्यार का इजहार नहीं कर पाते क्योंकि राजकुमार राव को हकलाने की समस्या होती है औऱ इसलिए वह एक लेटर लिखकर अपने प्यार का इजहार करते हैं।
वह लेटर रकुल की मां यानी हेमा मालिनी के हाथ लग जाता है और लेटर मिलने के बाद हेमा राजकुमार से प्यार करने लगती है। राजकुमार राव कैसे इस कंफ्यूजन से छुटकारा पाते हैं यह देखने वाली बात होगी। इस फिल्म की शूटिंग 2014 से हो रही है। फिल्म ज्यादातर शिमला में शूट की गई है। अब पांच साल बाद इसकी शूटिंग पूरी हो चुकी है और जल्द ही रिलीज होने वाली है। 


Ramesh SippyShimla Mirch New SongHema MaliniRajkumar RaoBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsCelebrity NewsEntertainment News
loading...