main page

धोखाधड़ी से पैसे ऐंठने वालो पर रमेश तौरानी के करवाया केस दर्ज, बोले 'ऐसे लोगों को जेल में डाल देना च

20 February, 2020 04:24:26 PM

फिल्म प्रोड्यूसर रमेश तौरानी ने उनका नाम लेकर धोखाधड़ी करने वालों के खिलाफ केस दर्ज करवाया है। खबरों के मुताबिक कुछ लोग टिप्स म्यूजिक के नाम से कॉल कर के ऑडिशन के लिए इनवाइट कर रहे थे। तौरानी का कहना है कि मैंने किसी को भी कॉल कर ऑडिशन के लिए नहीं बुलाया।

बॉलीवुड तड़का टीम. फिल्म प्रोड्यूसर रमेश तौरानी ने उनका नाम लेकर धोखाधड़ी करने वालों के खिलाफ केस दर्ज करवाया है। खबरों के मुताबिक कुछ लोग टिप्स म्यूजिक के नाम से कॉल कर के ऑडिशन के लिए इनवाइट कर रहे थे। तौरानी का कहना है कि मैंने किसी को भी कॉल कर ऑडिशन के लिए नहीं बुलाया। 

Bollywood Tadka
तौरानी ने ऐसी घटना का पता चलने पर खार पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज करावाया है। उन्होंने कहा, ये कितना शर्मनाक है कि कोई अपने खुद के फायदे के लिए मेरे नाम का इस्तेमाल कर रहा है, वो भी गल्त तरीके से। ऑडिशन प्रोसेस को लेकर उन्होंने कहा, अगर कभी भी ऐसा होता है तो हमारी पूरी टीम उस पर काम करती है। वहीं, तौरानी ने किसी भी प्रकार की वीडियो शूट की घोषणा करने से इंकार किया। 

Bollywood Tadka
उन्होंने आगे कहा कि ऐसे लोगों को जेल में डाल देना चाहिए। मैने पहले ही धोखबाजों के खिलाफ मामला दर्ज कर दिया है, जो मेरे नाम से मासूम लोगों से पैसे हडपना चाहते थे। मुझे इससे कोई लेना देना नहीं है न ही मुझे इसकी कोई जानकारी है। मैने उनके खिलाफ सारे सबूत इक्टठे कर लिए हैं और मैं ऑथोरिटी को यही कहना चाहूंगा कि उनके खिलाफ सख्त कारवाई की जाए।


ramesh tauranifilespolice complaintagainstfraudBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity News
loading...