main page

शादी के बाद राणा दग्गुबाती और मिहिका बजाज की तस्वीरें वायरल, पत्नी के साथ पूजा करते नजर आए 'भल्लादेव'

Updated 11 August, 2020 03:41:27 PM

''बाहुबली'' फेम राणा दग्गुबाती 8 अगस्त को गर्लफ्रेंड मिहिका बजाज संग शादी के बंधने में बंध चुके हैं। कपल की शादी की तस्वीरों ने इंटरनेट पर खूब लोगों का दिल जीता। शादी के बाद कपल के घर में भगवान सत्यनारायण की पूजा रखी गई, जिसकी तस्वीरें अब सोशल साइट्स पर वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. 'बाहुबली' फेम राणा दग्गुबाती 8 अगस्त को गर्लफ्रेंड मिहिका बजाज संग शादी के बंधने में बंध चुके हैं। कपल की शादी की तस्वीरों ने इंटरनेट पर खूब लोगों का दिल जीता। शादी के बाद कपल के घर में भगवान सत्यनारायण की पूजा रखी गई, जिसकी तस्वीरें अब सोशल साइट्स पर वायरल हो रही हैं। 

Bollywood Tadka


पूजा के दौरान कपल एक साथ बैठे हुए नजर आया। इस दौरान मिहिका ने ट्रेडिशनल लुक कैरी किया हुए है। उन्होंने गोल्डन कलर की साड़ी के ऊपर से रेड कलर का दुप्पटा लिया हुआ है।

Bollywood Tadka

मिनिमल मेकअप, व्हाइट चूड़ा और हैवी ज्वेलरी उनके लुक को चार-चांद लगा रहे हैं। वहीं एक्टर राणा दग्गुबाती इस दौरान सफेद धोती और कुर्ते में नजर आए।

Bollywood Tadka

 

एक साथ बैठे हुए कपल काफी खुश नजर आ रहे हैं और पूजा कर रहे हैं। पूजा में दग्गुबाती की सारी फैमिली भी एक साथ नजर आई।

Bollywood Tadka


बता दें राणा दग्गुबाती की शादी भले ही लॉकडाउन में हुई, लेकिन इस दौरान उनके जशन में कोई कमी दिखाई नहीं दी। शादी में कपल बेहद खूबसूरत नजर आए। राणा की शादी हैदराबाद के रामानायडू स्टूडियो में तेलुगू और मारवाड़ी परंपराओं के अनुसार हुई। 


 
  

 
 

 

 

 
 
 

Edited By: suman prajapati

Rana DaggubatiMiheeka BajajphotosviralmarriageBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...