main page

कोरोना संकटः 400 आदिवासी परिवारों की मदद के लिए आगे आए 'बाहुबली' के 'भल्लालदेव'

10 June, 2021 12:50:34 PM

देश में कोरोना वायरस का कहर लगातार जारी है। आए दिन नए लोग इस वायरस की चपेट में आ रहे हैं। देश के ऐसे संकट के समय में मशहूर हस्तियां आगे बढ़कर संक्रमितों और जरूरतमंदों की मदद कर रही हैं। इसी बीच मशहूर एक्टर राणा दग्गुबाती ने 400 आदिवासी परिवारों की मदद के लिए हाथ बढ़ाया है। एक्टर राणा दग्गुबाती तेलंगाना के निर्मल जिले के आदिवासी परिवारों की मदद कर रहे हैं। कोरोना के चलते इन आदिवासी परिवारों के पास जरूरी सुविधाओं का अभाव था। आलंपली और बाबा नायक रांडा ग्राम पंचायत के लोगों को राणा दग्गुबाती की ओर स

बॉलीवुड तड़का टीम. देश में कोरोना वायरस का कहर लगातार जारी है। आए दिन नए लोग इस वायरस की चपेट में आ रहे हैं। देश के ऐसे संकट के समय में मशहूर हस्तियां आगे बढ़कर संक्रमितों और जरूरतमंदों की मदद कर रही हैं। इसी बीच मशहूर एक्टर राणा दग्गुबाती ने 400 आदिवासी परिवारों की मदद के लिए हाथ बढ़ाया है।


एक्टर राणा दग्गुबाती तेलंगाना के निर्मल जिले के आदिवासी परिवारों की मदद कर रहे हैं। कोरोना के चलते इन आदिवासी परिवारों के पास जरूरी सुविधाओं का अभाव था। आलंपली और बाबा नायक रांडा ग्राम पंचायत के लोगों को राणा दग्गुबाती की ओर से मदद मिली है।


काम की बात करें तो राणा दग्गुबाती को आखिरी बार फिल्म 'अरंन्य' और हाथी मेरे साथी में देखा गया था। उनकी अगली फिल्म वेनु उदुगुला की 'विराट परवम' है।
 


Rana Daggubatihelp400 tribal familiescorona crisisBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News
loading...