main page

राणा दग्गुबाती ने सोशल मीडिया से बनाई दूरी, डिलीट किए सारे पोस्ट

Updated 09 August, 2022 05:32:21 PM

फिल्म 'बाहुबली' से लोगों के दिलों में खास जगह बनाने वाले एक्टर राणा दग्गुबाती ने सोशल मीडिया से दूरी बना ली है। एक्टर ने अपने पोस्ट डिलीट कर दिए हैं। राणा ने ऐसा क्यों किया है इस बारे में अभी पता नहीं चल पाया है। एक्टर की सोशल मीडिया पर अच्छी फैन फॉलोइंग है। राणा के लगभग 47 लाख फॉलोअर्स हैं। एक्टर ने खुद सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर इसकी जानकारी दी।

मुंबई. फिल्म 'बाहुबली' से लोगों के दिलों में खास जगह बनाने वाले एक्टर राणा दग्गुबाती ने सोशल मीडिया से दूरी बना ली है। एक्टर ने अपने पोस्ट डिलीट कर दिए हैं। राणा ने ऐसा क्यों किया है इस बारे में अभी पता नहीं चल पाया है। एक्टर की सोशल मीडिया पर अच्छी फैन फॉलोइंग है। राणा के लगभग 47 लाख फॉलोअर्स हैं। एक्टर ने खुद सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर इसकी जानकारी दी।

Bollywood Tadka
राणा दग्गुबाती ने लिखा- 'काम प्रगति पर है। फिलहाल सोशल मीडिया से थोड़ी दूरी बना रहा हूं। आपको फिल्मों में नजर आउंगा। सभी को बहुत सारा प्यार और आशीर्वाद।' राणा के इस पोस्ट के बाद फैंस काफी निराश हैं। 

Bollywood Tadka
बता दें राणा दग्गुबाती ने हाल ही में पत्नी के साथ अपनी शादी की दूसरी एनिवर्सरी सेलिब्रेट की थी, जिसकी तस्वीरें भी एक्टर ने सोशल मीडिया पर शेयर की थी, जिन्हें फैंस ने काफी पसंद भी किया। काम की बात करें तो राणा आखिरी बार तुलुगू फिल्म 'विराटपर्वम' में नजर आए थे। इस फिल्म में एक्टर के साथ साई पल्लवी नजर आई थी। अब एक्टर बहुत जल्द वेब सीरीज 'नायडू' में दिखाई देने वाले हैं, जो अमेरिकन शो डोनोवन का हिंदी रीमेक है।

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

rana daggubatideletespostssocial mediaBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...