main page

फिल्म 'हाथी मेरे साथी' का ट्रेलर आउट, हाथियों के अधिकारों के लिए जान पर खेलते नजर आए राणा दग्गुबाती

04 March, 2021 04:15:54 PM

एक्टर राणा दग्गुबाती की अपकमिंग फिल्म ''हाथी मेरे साथी'' का ट्रेलर आउट हो गया है। जिसे खूब पसंद किया जा रहा है। राणा दग्गुबाती ने भी फिल्म के ट्रेलर को सोशल मीडिया पर शेयर किया है। ये फिल्म जंगल के हाथियों के साथ एक शख्स के रिश्ते की कहानी को बयान करती है। जिससे उनके पूर्वज भी जुड़े रहे हैं।

मुंबई. एक्टर राणा दग्गुबाती की अपकमिंग फिल्म 'हाथी मेरे साथी' का ट्रेलर आउट हो गया है। जिसे खूब पसंद किया जा रहा है। राणा दग्गुबाती ने भी फिल्म के ट्रेलर को सोशल मीडिया पर शेयर किया है। ये फिल्म जंगल के हाथियों के साथ एक शख्स के रिश्ते की कहानी को बयान करती है। जिससे उनके पूर्वज भी जुड़े रहे हैं।

Bollywood Tadka
ट्रेलर में दिखाया गया है कि एक आदमी (राणा दग्गुबाती) हाथियों के साथ इमोशनली जुड़ा हुआ है, जो इकोसिस्टम की रक्षा करते हुए अपनी पूरी लाइफ जंगल में बिताता है। एक दिन कुछ बिजनेसमैन और नेता की नजर उस जंगल पर पड़ती है और वो वहां 70 किलोमीटर की एक दीवार खड़ी कर देते हैं। इसके बाद यहां से शुरू होती है जंगल और हाथियों को बचाने की लड़ाई। जिसमें राणा दग्गुबाती का साथ देते हैं पुलकित सम्राट और जोया हुसैन। ये फिल्म एक आदमी और एक हाथी के बीच रिश्ते की एक अंतहीन कहानी है। फैंस इस ट्रेलर को खूब प्यार दे रहे हैं। बता दें राणा दग्गुबाती इस फिल्म में लीड रोल में नजर आएंगे। पुलकित सम्राट, श्रिया पिलगांवकर और जोया हुसैन भी इसमें अहम किरदार में नजर आएंगे। फिल्म 26 मार्च को हिंदी, तमिल और तेलुगू भाषाओं में रिलीज होगी। फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।
Bollywood Tadka


rana daggubatifilm haathi mere saathitraileroutBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...