main page

Drugs Case: ईडी ऑफिस पहुंचे राणा दग्गुबाती, चार साल पुराने मामले में होगी पूछताछ

Updated 08 September, 2021 04:29:57 PM

एक्टर राणा दग्गुबाती को 2017 में ड्रग्स से जुड़े मामले की जांच के सिलसिले में समन किया गया था। आज यानी बुधवार को एक्टर प्रवर्तन निदेशालय के समक्ष पेश हुए हैं। अब राणा से भी कई घंटे तक पूछताछ की जाएगी। राणा दग्गुबाती अपना लैपटॉप लेकर ईडी ऑफिस पहुंचे हैं। राणा के अलावा 10 एक्टर्स और निर्देशक भी इस केस में शामिल हैं, जिन्हें ईडी द्वारा तलब किया गया है। राणा दग्गुबाती के अलावा पिछले महीने 31 अगस्त से अब तक जाने-माने फिल्मकार पुरी जगन्नाथ, अभिनेत्री चार्मी कौर और रकुलप्रीत सिंह, अभिनेता नंदू केंद्रीय

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर राणा दग्गुबाती को 2017 में ड्रग्स से जुड़े मामले की जांच के सिलसिले में समन किया गया था। आज यानी बुधवार को एक्टर प्रवर्तन निदेशालय के समक्ष पेश हुए हैं। अब राणा से भी कई घंटे तक पूछताछ की जाएगी।


 

 

राणा दग्गुबाती अपना लैपटॉप लेकर ईडी ऑफिस पहुंचे हैं। राणा के अलावा 10 एक्टर्स और निर्देशक भी इस केस में शामिल हैं, जिन्हें ईडी द्वारा तलब किया गया है। राणा दग्गुबाती के अलावा पिछले महीने 31 अगस्त से अब तक जाने-माने फिल्मकार पुरी जगन्नाथ, अभिनेत्री चार्मी कौर और रकुलप्रीत सिंह, अभिनेता नंदू केंद्रीय जांच एजेंसी के समक्ष पेश हो चुके हैं।


बता दें कि स्पेशल इन्वेस्टिगेशन टीम ने साल 2017 में टॉलीवुड हस्तियों के खिलाफ एक जांच शुरू की थी। इसमें रवि तेजा, रकुल और दूसरी कई हस्तियों से पूछताछ की गई थी। एसआईटी ने टॉलीवुड कलाकारों सहित करीब 62 संदिग्धों के बाल और नाखून के नमूने इक्टठे किए थे। हालांकि अभी तक किसी सेलिब्रिटी के खिलाफ चार्जशीट दाखिल नहीं की गई है। वहीं अभी तक ये भी साफ नहीं है कि कोई कलाकार ड्रग्स लेने के मामले में शामिल था या नहीं।

 


Rana DaggubatireachedED officeDrugs CaseBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...