main page

किडनी हो गई थी फेल, मौत के मुंह से बाहर निकले राणा दग्गुबाती, बोले 'मरने के थे 30 प्रतिशत चांस'

24 November, 2020 11:48:24 AM

फिल्म बाहुबली में ''भल्लालदेव'' का किरदार निभाने वाले साउथ सुपरस्टार राणा दग्गुबाती ने अपनी एक्टिंग से सबको इम्प्रेस किया। लेकिन एक्टर का बीता साल उनके लिए बेहद दर्द भरा गुजरा। हाल ही में उनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुईं, जिसमें वो काफई दुबले और बीमार नजर आए। उनकी ये तस्वीरें देख फैंस हैरान हो गए और कयास लगाना लगे कि वो बीमार चल रहे हैं। ऐसी खबरों पर एक्टर ने अब अपनी चुप्पी तोड़ी है और सच्चाई बताई है।

बॉलीवुड तड़का टीम. फिल्म बाहुबली में 'भल्लालदेव' का किरदार निभाने वाले साउथ सुपरस्टार राणा दग्गुबाती ने अपनी एक्टिंग से सबको इम्प्रेस किया। लेकिन एक्टर का बीता साल उनके लिए बेहद दर्द भरा गुजरा। हाल ही में उनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुईं, जिसमें वो काफई दुबले और बीमार नजर आए। उनकी ये तस्वीरें देख फैंस हैरान हो गए और कयास लगाना लगे कि वो बीमार चल रहे हैं। ऐसी खबरों पर एक्टर ने अब अपनी चुप्पी तोड़ी है और सच्चाई बताई है।

Bollywood Tadka


हाल ही में राणा दग्गुबाती ने अपनी सेहत को लेकर चौंकाने वाला खुलासा किया। उन्होंने बताया कि वह किडनी और दिल की गंभीर बीमारी से जूझ रहे थे और उन्हें स्ट्रोक या हेमरेज जैसी कोई गंभीर समस्या होने के 70 प्रतिशत चांसेस थे। 

Bollywood Tadka


राणा ने सामन्था अक्किनेनी के चैट शो ‘सैम जैम’ में बताया कि “फास्ट फॉरवर्ड में चल रही लाइफ में पॉज़ का बटन भी होता है। मुझे एक साथ बीपी, हार्ट के आस-पास कैल्सिफिकेशन और किडनी फेलियर जैसी समस्या का सामना करना पड़ा था। स्ट्रोक या हेमरेज जैसी कोई गंभीर समस्या होने के 70 प्रतिशत चांसेज थे और 30 प्रतिशत मौत का खतरा भी था।

Bollywood Tadka


बता दें इससे पहले अफवाह थी कि राणा ने विदेश जाकर किडनी ट्रांसप्लांट करवाया है। लेकिन इन अफवाहों को खारिज करते हुए एक्ट ने कहा था कि उन्होंने कोई किडनी ट्रान्सप्लान्ट नहीं करवाया है और वे एकदम स्वस्थ हैं। 

Bollywood Tadka


वर्क फ्रंट पर, राणा दग्गुबाती की अपकमिंग फिल्म हाथी मेरे साथी है। इस फिल्म में एक्टर का अलग ही अंदाज नजर आएगा और ये साल 2021 की शुरूआत में रिलीज की जाएगी। फिल्म में राणा दग्गुबाती के अलावा पुलकित सम्राट, श्रिया पिलगांवकर और जोया हुसैन अहम रोल में नजर आएंगे। 


 


Rana Daggubatirevealedcritical healthconditionBollywood NewsBollywood News and GossipBox Office Masala NewsBollywood Celebrity Newsentertainment news
loading...