main page

क्या रणबीर-आलिया के बीच बढ़ रही हैं दूरियां? ये VIDEO उठा रहा है कई सवाल

Updated 14 February, 2019 07:08:28 PM

बीती रात ''गली बॉय'' फिल्म की डायरेक्टर जोया अख्तर ने फिल्म की स्क्रीनिंग रखी थी। इसमें बॉलीवुड के कई बड़े स्टार्स शामिल हुए। इस दौरान जहां रणवीर और दीपिका एक दूसरे के साथ मस्ती करते नजर आ रहे थे।

मुंबई: बीती रात 'गली बॉय' फिल्म की डायरेक्टर जोया अख्तर ने फिल्म की स्क्रीनिंग रखी थी। इसमें बॉलीवुड के कई बड़े स्टार्स शामिल हुए। इस दौरान जहां रणवीर और दीपिका एक दूसरे के साथ मस्ती करते नजर आ रहे थे। वहीं, आलिया और रणबीर एक दूसरे से जरा उखड़े-उखड़े नजर आए। इसी बीच दोनों का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें दोनों एक दूसरे बहस करते नजर आ रहे हैं।

 

वीडियो में आलिया और रणबीर कार की पीछे वाली सीट बैठकर पहले बात करते हैं और फिर ये बातचीत धीरे-धीरे बढ़ने लगती है। आलिया के एक्सप्रेशन के देखकर लग रहा है दोनों के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हुई।वीडियो में रणबीर, आलिया को गुस्से में कुछ समझाते भी नजर आ रहे हैं। बता दें कि आलिया भट्ट की फिल्म 'गली बॉय' रिलीज हो गई है। इसके अलावा रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ब्रह्मास्त्र की शूटिंग में बिजी हैं।

: Neha

ranbir kapoor hindi newsalia bhattgullyboy screeingBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...