main page

कश्मीर में शादी रचाएंगे रणबीर और आलिया, इस दिन ले सकते हैं सात फेरे!

Updated 10 December, 2019 04:01:21 PM

जब से बॉलीवुड स्टार्स आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने अपने रिश्ते को लेकर लोगों में खुलासा किया है, उनकी शादी को लेकर कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं। लवबर्ड बहुत जल्द एक-दूसरे के साथ शादी के बंधन में बंध सकते हैं। खबरें हैं कि दोनों ने अपने वर्क शेड्यूल से एक महीने की छुट्टी ले ली हैं और अपनी शादी की प्लानिंग में बिजी हो गए हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. जब से बॉलीवुड स्टार्स आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने अपने रिश्ते को लेकर लोगों में खुलासा किया है, उनकी शादी को लेकर कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं। लवबर्ड बहुत जल्द एक-दूसरे के साथ शादी के बंधन में बंध सकते हैं। खबरें हैं कि दोनों ने अपने वर्क शेड्यूल से एक महीने की छुट्टी ले ली हैं और अपनी शादी की प्लानिंग में बिजी हो गए हैं।

Bollywood Tadka
रिपोर्ट के अनुसार आलिया और रणबीर अगले साल शादी करेंगे। कपल कश्मीर में डेस्टिनेशन शादी करेंगे।

Bollywood Tadka

बता दें जब आलिया 2017 में मेघना गुलजार की फिल्म 'राज़ी' की शूटिंग कर रही थी तो उस दौरान एक्ट्रेस को कशमीर की वादियां काफी पसंद आईं थीं।

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो दोनों स्टार्स इन दिनों अपकमिंग फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग कर रहे हैं।

Bollywood Tadkaआयान मुखर्जी की डायरेक्शनल फिल्म में अमिताभ बच्चन, डिंपल कपाड़िया, नागार्जुन और मौनी रॉय अहम किरदार में नजर में आएंगे। 

: Smita Sharma

RanbirAliamarriedKashmirBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...