main page

आलिया भट्ट के नाना की बर्थडे पार्टी में फैमिली संग पहुंचे बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर, वायरल हुईं सेलिब्रेशन की तस्वीरें

Updated 17 June, 2021 01:28:47 PM

एक्ट्रेस आलिया भट्ट और रणबीर कपूर अक्सर सोशल मीडिया पर अपने रिलेशनशिप की खबरों को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। कई बार कपल को एक साथ स्पॉट किया गया। दोनों एक साथ जबरदस्त बॉन्डिंग शेयर करते हैं। हालांकि घर के कई इवेंट भी दोनों के परिवार एक साथ मनाते हैं। हाल ही में आलिया भट्ट के नाना का बर्थडे सेलिब्रेट किया गया, जिसमें कपूर फैमिली भी शामिल हुई। अब इस सेलिब्रेशन की तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस आलिया भट्ट और रणबीर कपूर अक्सर सोशल मीडिया पर अपने रिलेशनशिप की खबरों को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। कई बार कपल को एक साथ स्पॉट किया गया। दोनों एक साथ जबरदस्त बॉन्डिंग शेयर करते हैं। हालांकि घर के कई इवेंट भी दोनों के परिवार एक साथ मनाते हैं। हाल ही में आलिया भट्ट के नाना का बर्थडे सेलिब्रेट किया गया, जिसमें कपूर फैमिली भी शामिल हुई। अब इस सेलिब्रेशन की तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka


आलिया भट्ट के नाना 93 साल के हो गए हैं। इस मौके पर घर पर छोटी सी पार्टी रखी गई, जिसमें आलिया भट्ट, सोनी राजदान के अलावा एक्ट्रेस की लॉ फैमिली रणबीर कपूर, रिद्धिमा कपूर, समारा साहनी, नीतू कपूर शामिल हुए।

Bollywood Tadka


पार्टी में आलिया भट्ट के बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर ने भी एक्ट्रेस के नाना का आशीर्वाद लिया। तस्वीर में रणबीर कपूर पीछे खड़े नजर आए। 

Bollywood Tadka

 

इस पार्टी की तस्वीरें रणबीर की बहन रिद्धिमा कपूर ने शेयर की हैं। तस्वीरों में परिवार के कई लोग नजर आ रहे हैं।

 

Bollywood Tadka

 

पार्टी में आलिया भट्ट अपने नाना और मां संग तस्वीरें क्लिक करवाती हुई बेहद खुश नजर आईं।

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

 

Content Writer: suman prajapati

Ranbir KapoorAlia Bhattmaternal grandfatherbirthday partyfamilyBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...