main page

Pictures: बाॅयफ्रेंड रणबीर संग ऑटो रिक्शा राइड पर निकली आलिया, एक-दूसरे में प्यार में खोया दिखा कपल

Updated 27 February, 2021 11:14:24 AM

एक्टर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट बॉलीवुड के सबसे पसंदीदा कपल्स में से एक हैं। आए दिन इस कपल को लंच डेट, मूवी डेट के दौरान क्वालिटी टाइम स्पेंड करते देखा जाता है। कोई इवेंट हो या फंक्शन हर जगह इस कपल को एक-साथ देखा जाता है। फैंस रणबीर-आलिया की जोड़ी को काफी पंसद कर रहे हैं। एक बार फिर कपल की तस्वीरें सामने आईं हैं। इन तस्वीरों में दोनों मुंबई की सड़कों पर ऑटो राइड का मजा लेते दिख रहे हैं। दरअसल,रणबीर और आलिया क विज्ञापन में नजर आने वाले हैं। शूटिंग से आलिया और रणबीर की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं जिस

मुंबई: एक्टर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट बॉलीवुड के सबसे पसंदीदा कपल्स में से एक हैं। आए दिन इस कपल को लंच डेट, मूवी डेट के दौरान क्वालिटी टाइम स्पेंड करते देखा जाता है। कोई इवेंट हो या फंक्शन हर जगह इस कपल को एक-साथ देखा जाता है। फैंस रणबीर-आलिया की जोड़ी को काफी पंसद कर रहे हैं। एक बार फिर कपल की तस्वीरें सामने आईं हैं।

Bollywood Tadka

इन तस्वीरों में दोनों मुंबई की सड़कों पर ऑटो राइड का मजा लेते दिख रहे हैं। दरअसल,रणबीर और आलिया क विज्ञापन में नजर आने वाले हैं। शूटिंग से आलिया और रणबीर की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं जिसमें दोनों एक-दूसरे के प्यार में डूब हुए नजर आ रहे हैं।

Bollywood Tadka

लुक की बात करें तो आलिया ग्रीन कुर्ता और पिंक दुपट्टा में दिख रही हैं। आलिया ने अपने लुक को मिनिमल मेकअप से पूरा किया है।

Bollywood Tadka

आलिया इस दौरान बालों की चोटी बनाए हैं जो उनके लुक को परफेक्ट बना रहे हैं। वहीं, रणबीर कपूर पोलो टी-शर्ट और मैंचिंग ट्रैक पैंट्स में नजर आए। रिपोर्ट की मानें तो ये कपल एक चिप्स ब्रांड के लिए ऐड शूट कर रहा हैं।

Bollywood Tadka

कुछ तस्वीरों में आलिया और रणबीर डायरेक्टर गौरी शिंदे के साथ पोज देते हुए दिख रहे हैं। आलिया रणबीर की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

वर्कफ्रंट की बात करें तो दोनों 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आएंगे। मूवी में आलिया और रणबीर के अलावा अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय, नागार्जुन और डिंपल कपाड़िया हैं। इसके अलावा आलिया फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी में नजर आएंगी। फिल्म का टीजर हाल ही में रिलीज हुआ है,जिसे फैंस ने काफी पसंद किया। आलिया एसएस राजामौली की फिल्म 'RRR' में भी नजर आएंगी। वहीं रणबीर कपूर 'शमशेरा' जैसी फिल्मों में नजर आएंगे। 

Content Writer: Smita Sharma

Ranbir KapoorAlia Bhattlost in lovepicturesBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...