main page

बनारस में रणवीर कूपर को नहीं दिखी गंदगी, बोले गंगा भी हुई साफ 'थैंक्यू मोदी'

13 June, 2019 01:31:11 PM

एक्टर रणवीर कपूर और आलिया भट्ट इन दिनों अपनी फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग के लिए बनारस पहुंचे हुए हैं। बुधवार को फिल्म की स्टार कास्ट और डायरेक्टर अयान मुखर्जी मीडिया से रूबरू हुए।

तड़का टीम. (उत्तरप्रदेश)।  एक्टर रणवीर कपूर और आलिया भट्ट इन दिनों अपनी फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग के लिए बनारस पहुंचे हुए हैं। बुधवार को फिल्म की स्टार कास्ट और डायरेक्टर अयान मुखर्जी मीडिया से रूबरू हुए। इस दौरान रणवीर और आलिया ने बनारस शहर की जमकर तारीफ की। रणवीर ने कहा कि बनारस में काफी बदलाव देखने को मिल रहा है। पहले बनारस में काफी गंदगी थी, वे सभी चीजे साफ हो गई है और गंगा भी साफ हो गई है। इसके लिए मोदी जी को क्रेडिट देना पड़ेगा। बनारस में लोगों का मोदी के लिए प्यार और स्पोर्ट दिखता है, जो मुंबई में रहकर नहीं  समझा जा सकता है। 

Bollywood Tadka

रणवीर ने बनारस को देखने के सवाल पर कहा कि अभी तक तो बनारस को कार के अंदर से ही निहारा है, लेकिन कुछ दिनों बाद गाने की शूटिंग के दौरान हम बनारस को नजदीक से समझ पाएंगे। 

Bollywood Tadka

वहीं, रणवीर कपूर ने फिल्म डायरेक्टर अयान की जमकर तारीफ की और कहा कि ये फिल्म दो साल से बहुत ही मेहनत और लगन से बनाई जा रही है। इस फिल्म पर छह साल से काम हो रहा है और इस फिल्म में काम करने वाले एक्टर सोल्जर के तौर पर है तथा हम अपने कैप्टन अयान के साथ काम कर रहें हैं। 

Bollywood Tadka

एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने कहा कि "मैं शूटिंग के दौरान बनारस के कल्चर में घुस चुकी हूं। मैं रोज लस्सी पी रही हूं। चाट खाती हूं और बनारसी थाली का भी आनंद ले रही हूं। सुबह-सबुह हम काशी विश्वनाथ के मंदिर भी गए थे"।  

Bollywood Tadka

वहीं फिल्म में साउथ के मशहूर एक्टर नागार्जुन भी नजर आएंगे। उन्होंने कहा कि वह पहले भी बनारस आ चुके है और फिर आकर उन्हें काफी अच्छा लग रहा है। उन्होंने कहा कि वे बनारस में आए बदलाव को  एंज्वाय कर रहें हैं। तकनीकी बदलाव तो आए हैं, लेकिन बुनियादी स्क्रिप्ट नहीं बदली है।   

Bollywood Tadka


Ayan Mukerjiactors Ranbir KapoorNagarjuna AkkineniAlia Bhattpress conferenceBrahmastraVaranasiBollywoodlatestnewsEntertainment newsBrahmastraPM ModimodiNarendra modiGanga
loading...