FacebookTwitterg+Mail

आलिया संग आकाश अंबानी की बैचलर पार्टी के लिए रवाना हुए रणबीर कपूर, ये स्टार्स भी आए नजर

ranbir kapoor alia bhatt at many stars spotted at airport
25 February, 2019 01:55:54 PM

मुंबई: रिलांयस इंडस्ट्री के चेयरमैन मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी 9 मार्च को कारोबारी रसेल मेहता की बेटी श्लोका मेहता संग शादी के बंधन में बंधेंगे। शादी को लेकर अंबानी परिवार में तैयारियां शुरू हो चुकी हैं। मुकेश अंबानी ने बेटे के लिए रॉयल अंदाज में बैचलर पार्टी का आयोजन किया गया है।

Bollywood Tadka

आकाश की यह पार्टी स्विटे्जरलैंड के सेंट मॉरिट्ज में चल रही है। यह शहर करीब 6 हजार फीट की ऊंचाई पर स्थित है बीती रात रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, करण जौहर समेत कई स्टार्स इस पार्टी में शामिल होने के लिए  मुंबई से स्विट्जरलैंड के लिए रवाना हो गए हैं।

Bollywood Tadka

तस्वीरों में आलिया ग्रे कलर टी-शर्ट और ब्लू जींस में खूबसूरत लग रही हैं। वहीं रणवीर ने भी आलिया के साथ मैचिंग किया था। वहीं मलाइका अरोड़ा खान और अर्जुन कपूर भी इस पार्टी के लिए मुंबई से निकल चुके हैं।

 

Bollywood Tadka

बता दें कि जीवीके ग्रुप के चेयरमैन संजय रेड्डी अपनी पत्नी पिंकी रेड्डी के साथ और कपूर खानदार के आदर जैन और अरमान जैन भी बीती शाम पार्टी के लिए रवाना हुए थे। खबरों की मानें तो इस पार्टी में करीब 500 लोग शामिल होंगे।  मेहमानों को ले जाने के लिए 2 एयरक्राफ्ट्स का भी इंतजाम किया गया है। 

Bollywood Tadka

शुरु हो गईं हैं शादी की रस्में 


बता दें आकाश और श्लोका की शादी की रस्में शुरू हो गई हैं। सोमवार रात अंबानी परिवार के घर एंटीलिया में म्यूजिकल नाइट का आयोजन किया गया। इस प्रोग्राम में फालगुनी पाठक ने परफॉर्म किया था। इस दौरान की कई तस्वीरें सोशल साइट पर वायरल हुईं थी।

Bollywood Tadka

शादी की बात करें तो इसका जश्न तीन दिन तक चलेगा। 9 मार्च को दोपहर 3.30 बजे आकाश की बारात रवाना होगी। जियो वर्ल्ड सेंटर में शाम 7 बजे से शादी की सभी रस्में होगी। 11 मार्च को भी अंबानी-मेहता परिवार जियो सेंटर में रिसेप्शन देंगे। इस रिसेप्शन में कई हस्तियां शामिल हो सकती हैं। 

Bollywood Tadka

 


ranbir kapoor alia bhatt karan johar spotted airport Bollywood Hindi News Bollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi News Bollywood Celebrity Hindi News
loading...