main page

Wedding Bells: इस साल अप्रैल में शादी के बंधन में बंध सकते हैं रणबीर-आलिया, घरवालों ने शुरू की तैयारियां!

Updated 08 February, 2022 11:02:44 AM

इंडस्ट्री में एक्ट्रेस मौनी रॉय-सूरज नांबियार और करिश्मा तन्ना-वरुण बंगेरा की शादी के बाद अब आलिया भट्ट-रणबीर कपूर की वेडिंग की खबरें जोर पकड़ रही हैं। फैंस को रणबीर-आलिया की शादी का लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं। वहीं, लेटेस्ट रिपोर्ट्स के मुताबिक  रणबीर कपूर और आलिया भट्ट इसी साल अप्रैल में शादी की योजना बना रहे हैं। इतना ही नहीं, यह भी सुनने में आया है कि कपल की फैमिली में शादी की तैयारियां भी शुरू हो गई हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. इंडस्ट्री में एक्ट्रेस मौनी रॉय-सूरज नांबियार और करिश्मा तन्ना-वरुण बंगेरा की शादी के बाद अब आलिया भट्ट-रणबीर कपूर की वेडिंग की खबरें जोर पकड़ रही हैं। फैंस को रणबीर-आलिया की शादी का लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं। वहीं, लेटेस्ट रिपोर्ट्स के मुताबिक  रणबीर कपूर और आलिया भट्ट इसी साल अप्रैल में शादी की योजना बना रहे हैं। इतना ही नहीं, यह भी सुनने में आया है कि कपल की फैमिली में शादी की तैयारियां भी शुरू हो गई हैं।

 


मीडिया रिपोर्ट्स में यह दावा किया गया है कि रणबीर और आलिया राजस्थान के रणथंभौर में शादी कर सकते हैं। अक्सर कपल यहां पर छुट्टियां बिताने जाता है और  दोनों की यह पसंदीदा जगह है।

 

एक वेबसाइट से बात करते हुए भट्ट परिवार के एक करीबी दोस्त ने दोनों शादी की खबरों पर मुहर लगाई है। हालांकि पहले दोस्तों ने रणबीर और आलिया की शादी के बारे में बात करने से इनकार कर दिया था, लेकिन अब वेबसाइट से बात करते हुए उन्होंने बताया कि यह सभी खबरें सच है।


मालूम हो, रणबीर और आलिया पहले साल दिसंबर, 2021 में शादी के बंधन में बंधने वाले थे। हालांकि, दोनों के ही व्यस्त शेड्यूल की वजह से इनकी शादी पोस्टपोन कर दी गई थी।, लेकिन अब जल्द ही रणबीर और आलिया के फैंस को उनकी शादी की खुशखबरी सुनने को मिल सकती हैं।

Content Writer: suman prajapati

Ranbir KapoorAlia Bhatttie the knotAprilfamilypreparationsBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...