main page

देर रात आलिया के साथ कैंसर से जूझ रहे संजय दत्त से मिलने पहुंचे रणबीर, जाना एक्टर का हालचाल

13 August, 2020 09:15:02 AM

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त इन दि नों लंग कैसंर जैसी बीमारी से जूझ रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट में सामने आई जानकारी के मुताबिक, संजय दत्त का कैंसर स्टेज 3 का है, जिसके इलाज के लिए वह अब जल्द ही सिगापुर जाएंगे। जैसी ही ये खबर सामने आई इसके बाद से ही फैंस और बाॅलीवुड स्टार्स उनकी सेहत के लिए दुआ कर रहे हैं।  जहां कुछ बॉलीवुड सेलेब्स ने सोशल मीडिया पर उनकी सलामती की दुआ मांगते हुए पोस्ट शेयर किए हैं।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त इन दि नों लंग कैसंर जैसी बीमारी से जूझ रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट में सामने आई जानकारी के मुताबिक, संजय दत्त का कैंसर स्टेज 3 का है, जिसके इलाज के लिए वह अब जल्द ही सिगापुर जाएंगे। जैसी ही ये खबर सामने आई इसके बाद से ही फैंस और बाॅलीवुड स्टार्स उनकी सेहत के लिए दुआ कर रहे हैं।  जहां कुछ बॉलीवुड सेलेब्स ने सोशल मीडिया पर उनकी सलामती की दुआ मांगते हुए पोस्ट शेयर किए हैं।

Bollywood Tadka

वहीं रणबीर कपूर गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट के साथ संजय दत्त से मिलने उनके बांद्रा स्थित घर पर पहुंचे। आलिया-रणबीर दोनों एक साथ एक ही गाड़ी से पहुंचे, जहां उन्होंने उनका हालचाल लिया। जानकारी के लिए बता दें कि संजय दत्त की बायोपिक का हिस्सा बन चुके रणबीर कपूर संजय दत्त के काफी करीब है।

Bollywood Tadka

 वहीं आलिया भट्ट 'सड़क 2' में संजय दत्त के साथ काम कर रही है जिसका बीते दिन ही ट्रेलर आउट हुआ है। रात 1.30 बजे दोनों मुलाकात कर उनके घर से बाहर निकले। सोशल मीडिया पर रणबीर और आलिया की घर से बाहर निकलते हुए फोटोज सामने आई है। 

Bollywood Tadka

बता दें कि कुछ दिन पहले ही संजय दत्त को सांस लेने में परेशानी होने के चलते मुंबई लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया था। यहां उनका कोरोना टेस्ट किया गया, जिसमें वो कोरोना नेगेटिव पाए गए।

Bollywood Tadka

 

अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद उन्होंने एक ट्वीट किया और लिखा- 'दोस्तों, मैं मेडिकल ट्रीटमेंट के लिए काम से एक छोटा सा ब्रेक ले रहा हूं। मेरी फैमिली और दोस्त मेरे साथ हैं. मैं अपने शुभचिंतकों से अनुरोध करता हूं कि चिंता न करें।आपके प्यार और दुआओं से मैं जल्द ही वापस आऊंगा।'
 


Ranbir KapoorAlia BhattSanjay Duttcancer diagnosisBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...