main page

Wedding Bells: वायरल हुआ आलिया-रणबीर की शादी का कार्ड, अगले साल बनेंगी दुल्हनिया!

Updated 22 October, 2019 12:38:00 PM

बाॅलीवुड का क्यूट कपल रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की लव स्टोरी किसी से छिपी नहीं हैं। बीते दिनों खबर आई थी की ये कपल जल्द शादी के बंधन में बंधने वाला हैं। इतनी ही नहीं कुछ दिन पहले इस कपल की एक शादी की तस्वीर भी वायरल हुई थी।

मुंबई: बाॅलीवुड का क्यूट कपल रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की लव स्टोरी किसी से छिपी नहीं हैं। बीते दिनों खबर आई थी की ये कपल जल्द शादी के बंधन में बंधने वाला हैं। इतनी ही नहीं कुछ दिन पहले इस कपल की एक शादी की तस्वीर भी वायरल हुई थी।

Bollywood Tadka

वायरल हुई तस्वीर में कपल एक दूसरे को वर-माला पहनाता हुआ नजर आया था। हालांकि वह तस्वीर फेक थी। वहीं इसी बीच अब कपल का शादी का कार्ड काफी वायरल हो रहा है।

Bollywood Tadka

इस कार्ड के मुताबिक रणबीर और आलिया 22 जनवरी, 2020 को जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में शादी रचाने जा रहे हैं। लेकिन सामने आए इस कार्ड को कई सच बता रहा हैं तो कोई फेक खबर बता रहा हैं। जानकारी के लिए बता दें कि ये वेडिंग कार्ड पूरी तरह से फेक है। 

Bollywood Tadka

इस कार्ड को अगर ध्यान से देखा जाए तो  कार्ड में आलिया भट्ट के नाम की स्पेलिंग गलत है। इतनी ही नहीं एक्ट्रेस के पापा (महेश भट्ट) के नाम की जगह  उनके चाचा का नाम मुकेश भट्ट लिखा हुआ हैं। कार्ड में डेट 22nd जनवरी की बजाय 22th जनवरी लिखा है। इतना ही नहीं आलिया के एक करीबी सूत्र ने बताया कि ये कार्ड फेक है और दोनों में से किसी ने इस तरह की कोई घोषणा नहीं की है। हालांकि एक झलक में ये कार्ड देखने में वाकई असली लग रहा था और फैन्स काफी उत्साहित हो गए थे।

Bollywood Tadka

अफवाहें थीं कि ऋषि कपूर के कैंसर का इलाज खत्म होते ही आलिया और रणबीर शादी के बंधन में बंध जाएंगे। हालांकि दोनों में से किसी ने भी कभी शादी पर कोई स्टेटमेंट नहीं दी है। 

Bollywood Tadka

वर्कफ्रंट की बात करें तो आलिया और रणबीर जल्द ही फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आएंगे। इस फिल्म में इन दोनों के अलावा अमिताभ बच्चन, मौनी राॅय, डिंपल कपाड़िया जेसे कई स्टार्स हैं। इसके अलावा रणबीर इन दिनों फिल्म 'शमशेरा' की शूटिंग में बिजी हैंय। वहीं आलिया की बात करें तो वह 'सड़क 2' की शूटिंग में बिजी हैं। इस फिल्म के अलावा वह करण जौहर की मल्टी स्टारर फिल्म 'तख्त' में दिखेंगी। 

: Smita Sharma

ranbir kapooralia bhattwedding cardpictureviralUmaid Bhawan PalaceJodhpurBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala  Newscelebrity

loading...