main page

गर्लफ्रेंड आलिया संग बहन रिद्धिमा के घर पहुंचे रणबीर, कपल ने परिवार संग यूं एंजॉय किया संडे लंच

Updated 01 February, 2021 12:32:59 PM

बॉलीवुड कपल आलिया भट्ट और रणबीर कपूर एक साथ जबरदस्त बॉन्ड बनाते हैं। दोनों कभी भी एक-दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करने का एक मौका भी नहीं छोड़ते। इन दिनों रणबीर अपनी अपकमिंग फिल्म लव रंजन की शूटिंग दिल्ली में कर रहे हैं। वहीं आलिया भी बॉयफ्रेंड से मिलने वहां पहुंच गईं और बीते रविवार कपल रिद्धिमा कपूर साहनी के घर पर लंच के लिए पहुंचा। जिसकी तस्वीर अब इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही है।

मुंबई. बॉलीवुड कपल आलिया भट्ट और रणबीर कपूर एक साथ जबरदस्त बॉन्ड बनाते हैं। दोनों कभी भी एक-दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करने का एक मौका भी नहीं छोड़ते। इन दिनों रणबीर अपनी अपकमिंग फिल्म लव रंजन की शूटिंग दिल्ली में कर रहे हैं। वहीं आलिया भी बॉयफ्रेंड से मिलने वहां पहुंच गईं और बीते रविवार कपल रिद्धिमा कपूर साहनी के घर पर लंच के लिए पहुंचा। जिसकी तस्वीर अब इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही है। 

Bollywood Tadka


इस तस्वीर को रणबीर कपूर की बहन रिद्धिमा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है और लिखा, संडे लंच घर पर। इस तस्वीर में आलिया और रणबीर की जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिल रही है। कपल एक साथ खड़े होकर बहन रिद्धिमा और जीजा भरत के कंधे पर हाथ रखकर पोज देते नजर आ रहे हैं।

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो रणबीर और आलिया जल्द ही आयान मुखर्जी के डायरेक्शन में बनी फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आएंगे। फिल्म में अमिताभ बच्चन, नागार्जुन अक्किनेनी, डिंपल कपाड़िया और मौनी रॉय भी अहम किरदारे में नजर आएंगे।  

Bollywood Tadka

: suman prajapati

Ranbir KapoorAlia Bhattsunday lunchRiddhima Kapoor SahniDelhiBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...