main page

संडे के दिन फुटबॉल खेलते नज़र आए रणबीर कपूर और अर्जुन कपूर, देखें तस्वीरें

Updated 21 July, 2019 08:05:42 PM

एक्टर रणबीर कपूर और अर्जुन कपूर एक बार फिर से काफी चर्चा में है। संडे के दिन आम आदमी की तरह बॉलीवुड सितारें भी गेम्स खेलने के लिए निकल पड़ते हैं। जी हां, ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि रणबीर कपूर और अर्जुन कपूर दोनों संडे के दिन फुटबॉल खेलते दिखें। खास बात तो ये रही कि दोनों स्टार्स एक ही गाड़ी में ग्राउंड में पहुचे।

मुंबईः एक्टर रणबीर कपूर और अर्जुन कपूर एक बार फिर से काफी चर्चा में है। संडे के दिन आम आदमी की तरह बॉलीवुड सितारें भी गेम्स खेलने के लिए निकल पड़ते हैं। जी हां, ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि रणबीर कपूर और अर्जुन कपूर दोनों संडे के दिन फुटबॉल खेलते दिखें। खास बात तो ये रही कि दोनों स्टार्स एक ही गाड़ी में ग्राउंड में पहुचे।
Bollywood Tadka
Bollywood Tadka

बता दें संडे को कई बॉलीवुड स्टार्स फुटबॉल ग्राउंड पर समय बिताते हैं। रणबीर कपूर, आदित्य रॉय कपूर, अभिषेक बच्चन, ईशान खट्टर, अर्जुन कपूर जैसे कई स्टार्स संडे को फुटबॉल खेलना पसंद करते हैं। इन स्टार्स ने चैरिटी के लिए ऑल स्टार टीम भी बना ली है। सिर्फ मुकाबला ही नहीं, ये स्टार्स आपस में खूब मस्ती भी करते हैं।
Bollywood Tadka
हाल ही में रणबीर-अर्जुन फुटबॉल खेलते दिखे जिनकी तस्वीरें कैमरे में कैद कर लीं।
Bollywood Tadka
इन तस्वीरों में रणबीर और अर्जुन का अलग ही अंदाज देखने को मिल रहा है। उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।
Bollywood Tadka

: Pawan Insha

ranbir kapoorarjun kapoorbollywoodbollywood tadkabollywood breaking newsbollywood top newsbollywood updatesbollywood latest news

loading...