main page

संदीप रेड्डी वांगा द्वारा निर्देशित रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना की 'एनिमल' की शूटिंग आज से शुरू

Updated 22 April, 2022 03:22:42 PM

संदीप रेड्डी वांगा की मैग्नम ओपस निर्देशित, एनिमल  की शूटिंग आज से मनाली की बर्फीली पहाड़ियों में शुरू कर दी गई है। फिल्म के लीडिंग एक्टर्स यानी कि रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना ने हिमाचल प्रदेश में फिल्म की पहले शेड्यूल की शुरुआत कर दी है।

बॉलीवुड तड़का टीम. संदीप रेड्डी वांगा की मैग्नम ओपस निर्देशित, एनिमल  की शूटिंग आज से मनाली की बर्फीली पहाड़ियों में शुरू कर दी गई है। फिल्म के लीडिंग एक्टर्स यानी कि रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना ने हिमाचल प्रदेश में फिल्म की पहले शेड्यूल की शुरुआत कर दी है।


इस क्राइम ड्रामा में अनिल कपूर और बॉबी देओल भी प्रमुख भूमिकाओं में नज़र आयेंगे, और  यह फिल्म दर्शकों के बीच पहले ही काफी चर्चा का विषय बनी हुई हैं। यह फिल्म 11 अगस्त 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी।


एनिमल का निर्माण भूषण कुमार और कृष्ण कुमार की टी-सीरीज़, मुराद खेतानी के सिने1 स्टूडियो और प्रणय रेड्डी वांगा की भद्रकाली पिक्चर्स द्वारा किया जा रहा है। 

Content Writer: suman prajapati

Ranbir KapoorRashmika MandannaAnimalshootingbeginBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...