main page

रणबीर कपूर ने स्नूकर खेलकर की तुलसीदास जूनियर के नई रिलीज डेट की घोषणा

Updated 18 May, 2022 05:24:59 PM

रणबीर कपूर ने स्नूकर खेलकर की तुलसीदास जूनियर के नई रिलीज डेट की घोषणा

नई दिल्ली। काफी इंतज़ार के बाद, आशुतोष गोवारिकर की AGPPL और  भूषण कुमार की टी-सीरीज ने आखिरकार राजीव कपूर के आखिरी फिल्म 'तुलसीदास जूनियर' की रिलीज डेट की घोषणा एक इंटरेस्टिंग वीडियो के साथ कर दी है, जिसमे रणबीर कपूर, यंग वरुण बुद्धदेव के साथ  स्नूकर खेलते हुए नजर आ रहे हैं। नई रिलीज डेट की घोषणा करते हुए, मेकर्स ने एक खास वीडियो पेश किया है जिसमें राजीव कपूर के भतीजे रणबीर कपूर और तुलसीदास के लीड एक्टर जूनियर वरुण बुद्धदेव स्नूकर का खेल खेल रहे हैं । रणबीर ने फिल्म की टैगलाइन 'बच्चा है, फाड़ देगा!' के साथ वीडियो को खत्म किया है ।

 

23 मई को रिलीज़ होने वाली, तुलसीदास जूनियर अभिनेता राजीव कपूर की आखिरी फिल्म है, जो स्नूकर के अंडररेटेड गेम की बैकड्रॉप के अगेंस्ट एक बाप और बेटे के बीच के बॉन्ड पर रोशनी डालता है। हालांकि, यह बात सभी जानते हैं कि राजीव कपूर ने पिछले साल 9 फरवरी को कार्डियक अरेस्ट की वजह से दुनिया को अलविदा कह दिया था। उनके अचानक हुए निधन के एक साल बाद, 'तुलसीदास जूनियर' के मेकर्स ने कपूर परिवार के लिए एक स्पेशल स्क्रीनिंग होस्ट की थी, जिसमें रणबीर कपूर, नीतू कपूर, रणधीर कपूर, संजय कपूर, महीप कपूर, आधार जैन, अरमान जैन, रीमा जैन, कुणाल शामिल हुए थे। कपूर के साथ मेकर्स आशुतोष और सुनीता गोवारिकर, भूषण कुमार और निर्देशक मृदुल को भी देखा गया था।

 

'तुलसीदास जूनियर' आशुतोष गोवारिकर और भूषण कुमार का फर्स्ट कॉलबॉरशन है। हालांकि इससे पहले दोनों स्वदेस के लिए हाथ मिला चुके है, जिसमें टी-सीरीज़ ने म्यूजिक के लिए भागीदारी की थी। ऐसे में स्नूकर के खेल के लिए जुनून से भरी एक युवा लड़के की यह एक प्रेरक कहानी जो अपने पिता के साथ भावनात्मक और स्नेही संबंधों को दर्शाती है। उसे देख कह सकते है कि 'तुलसीदास जूनियर' सभी दर्शकों के लिए नेटफ्लिक्स पर पेश की जाने वाली एक आइडियल फैमिली फिल्म है।  

 

1994 के कलकत्ता में स्थापित इस स्पोर्ट्स ड्रामा में राजीव कपूर ने एक स्नूकर चैंपियन के जीवन को दर्शाया है, जो अपनी जिंदगी का एक अहम मैच हारने के बाद पूरी तरह से टूट जाता है और जिसके बाद उसका बेटे, जिसकी भूमिका बुद्धदेव ने निभाया हैं, अपने पिता के नाम को विनर लिस्ट में वापस लाने के लिए इसकी पूरी जिम्मेदारी अपने ऊपर ले लेता है। 'तुलसीदास जूनियर' में राजीव कपूर, वरुण बुद्धदेव और संजय दत्त लीड रोल में हैं। आशुतोष गोवारिकर प्रोडक्शंस की 'तुलसीदास जूनियर' को गुलशन कुमार और टी-सीरीज़ द्वारा प्रेजेंट किया जा रहा है। इस फिल्म को भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, आशुतोष गोवारिकर और सुनीता गोवारिकर ने  प्रोड्यूस किया हैं। जबकि मृदुल द्वारा इसे लिखा और डायरेक्ट किया गया हैं। फिल्म 23 मई, 2022 को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होने के लिए तैयार है।


Toolsidas JuniorToolsidas Junior Release Dateranbir kapoor
loading...