main page

मेरे घर आई एक नन्हीं परी: लिटिल प्रिंसेस को पहली बार बाहों में लेते ही रोके नहीं रुके रणबीर के आंसू, पूरा परिवार हुआ इमोशनल !

Updated 08 November, 2022 11:00:20 AM

कपूर और भट्ट फैमिली में इस समय जश्न का माहौल है। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट पेरेंट्स बन गए हैं। 6 नवंबर को कपल के घर नन्हीं शहजादी की किलकारी गूंजी। रणबीर-आलिया की बेबी गर्ल कैसी दिखती है, वो रणबीर पर गई हैं या आलिया, बच्चे की पहली फोटो कब सामने आएगी पर अभी के लिए खुलासा न्यूली फादर बने रणबीर ने जब अपनी लिटिल प्रिंसेस को बाहों में लिया तो उनका रिएक्शन कैसा था। तो सस्पेंस तोड़ते हुए बता ही देते हैं कि बेटी की पहली झलक देखकर एक्टर काफी इमोशनल हो गए थे।

मुंबई: कपूर और भट्ट फैमिली में इस समय जश्न का माहौल है। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट पेरेंट्स बन गए हैं। 6 नवंबर को कपल के घर नन्हीं शहजादी की किलकारी गूंजी। रणबीर-आलिया की बेबी गर्ल कैसी दिखती है, वो रणबीर पर गई हैं या आलिया, बच्चे की पहली फोटो कब सामने आएगी पर अभी के लिए खुलासा न्यूली फादर बने रणबीर ने जब अपनी लिटिल प्रिंसेस को बाहों में लिया तो उनका रिएक्शन कैसा था। तो सस्पेंस तोड़ते हुए बता ही देते हैं कि बेटी की पहली झलक देखकर एक्टर काफी इमोशनल हो गए थे।

Bollywood Tadka

जानकारी मिली है कि अपनी लिटिल प्रिंसेस को गोद में पकड़ने के बाद रणबीर खुशी से रो पड़े थे। रणबीर कपूर इस कदर इमोशनल हुए कि उन्हें रोता देख पूरा परिवार रोने लगा था। मॉमी आलिया भट्ट की आंखें भी भर आई थीं। ये पल आलिया और रणबीर के बेस्ट पलों में से एक था जब उन्होंने अपनी बेटी को थामा, उसका चेहरा देखा।

Bollywood Tadka

एक इंग्लिश वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक कपूर परिवार के करीबी के हवाले से फैमिली का रिएक्शन बताया। पूरा परिवार नन्ही परी को देखने के बाद इमोशनल था लेकिन रणबीर कपूर का रोना रुक नहीं रहा था। अपने बच्चे को देख वे इमोशनल हो रहे थे।

Bollywood Tadka

रणबीर काफी खुश थे। उन्होंने पहले कभी ऐसी फीलिंग विटनेस नहीं की थी। रणबीर आमतौर पर काफी शांत रहते हैं लेकिन बच्ची को देख वो अपनी एक्साइटमेंट, खुशी और आंसुओं को कंट्रोल नहीं कर पाएं। फिर जिस मोमेंट में रणबीर ने अपनी बेटी को गोद में लिया वो अपने आंसू पोछने लगे। रणबीर कपूर को रोता देख हर कोई आसूओं में था।

Bollywood Tadka

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी इसी साल 14 अप्रैल को हुई थीं। 27 जून को आलिया ने अपनी प्रेग्नेंसी अनाउंस की। आलिया अपनी प्रेग्नेंसी के दिनों में काफी लाइमलाइट में रहीं। उनका मैटरनिटी फैशन ट्रेंड में रहा था। वहीं 6 नवंबर को कपल ने अपने पहले बच्चे का स्वागत किया।  आलिया और रणबीर पेरेंट्स बनने के बाद  खुशी से फूले नहीं समा रहे हैं। 
 

Content Writer: Smita Sharma

Ranbir KapoorBurstedTearsDaughterFirst TimeAlia BhattNeetu KapoorBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...