main page

देर रात लव रंजन के घर के बाहर दिखे रणबीर-दीपिका, एक बार फिर पर्दे पर मचाएंगे धमाल!

20 July, 2019 10:49:42 AM

बाॅलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण ने एक साथ कई फिल्मों में काम किया है। दोनों ने ''बचना ए हसीनो'',''तमाशा'', ''ये जवानी है दीवानी'' में काम किया है। यह जोड़ी जब भी पर्दे पर आती है धमाल जरुर करती है। अब ऐसा लग रहा है कि दोनों एक बार फिर बड़े पर्दे पर साथ आने की तैयारी में हैं और यह फिल्म लव रंजन की अगली फिल्म होगी। दरअसल, शुक्रवार रात को दीपिका और रणबीर को लव रंजन के घर के बाहर देखा गया है।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण ने एक साथ कई फिल्मों में काम किया है। दोनों ने 'बचना ए हसीनो','तमाशा', 'ये जवानी है दीवानी' में काम किया है। यह जोड़ी जब भी पर्दे पर आती है धमाल जरुर करती है। अब ऐसा लग रहा है कि दोनों एक बार फिर बड़े पर्दे पर साथ आने की तैयारी में हैं और यह फिल्म लव रंजन की अगली फिल्म होगी।

Bollywood Tadka,रणबीर कपूर इमेज,रणबीर कपूर फोटो,रणबीर कपूर पिक्चर,

दरअसल, शुक्रवार रात को दीपिका और रणबीर को लव रंजन के घर के बाहर देखा गया है। जिसके बाद से अनुमान लगाया जा रहा है कि दोनों जल्द ही उनकी फिल्म में नजर आ सकते है। इस दौरान रणबीर व्हाइट कलर की की टीशर्ट और ब्लू जींस में दिखे।

Bollywood Tadka,रणबीर कपूर इमेज,रणबीर कपूर फोटो,रणबीर कपूर पिक्चर,

रणबीर इस दौरान काफी थके-थके से नजर आए। वहीं दीपिका की बात करें तो वह ब्लैक लुक में दिखे। खबरें हैं कि लव रंजन की इस फिल्म में अजय देवगन भी दिखेंगे।

Bollywood Tadka,दीपिका पादुकोण इमेज,दीपिका पादुकोण फोटो,दीपिका पादुकोण पिक्चर

रिपोर्ट्स पर यकीन किया जाए तो अजय इस फिल्म में रणबीर कपूर के पिता के रोल में नजर आएंगे। कहा जा रहा है कि इस फिल्म पर इस साल के अंत तक काम शुरू हो जाएगा। 

Bollywood Tadka,दीपिका पादुकोण इमेज,दीपिका पादुकोण फोटो,दीपिका पादुकोण पिक्चर

काम की बात करें तो दीपिका इन दिनों कबीर खान के डायरेक्शन में बन रही फिल्म '83' की शूटिंग कर रही हैं, जिसमें उनके पति रणवीर सिंह लीड रोल में हैं। यह फिल्म साल 1983 में इंडियन क्रिकेट टीम के वर्ल्ड कप जीतने पर बेस्ड है और रणवीर इसमें क्रिकेटर कपिल देव का किरदार निभा रहे हैं।

Bollywood Tadka,दीपिका पादुकोण इमेज,दीपिका पादुकोण फोटो,दीपिका पादुकोण पिक्चर

इसके अलावा दीपिका मेघना गुलज़ार की फिल्म 'छपाक' की तैयारी में भी लगी हैं, जो एक एसिड अटैक सर्वाइवर की कहानी है। वहीं रणबीर की बात करें तो वह ब्रह्मास्त्र में दिखेंगे। इसमें उनके साथ आलिया भट्ट और अमिताभ बच्चन हैं।  


ranbir kapoordeepika padukonespottedoutsideluv ranjanresidenceBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...