main page

रणबीर कपूर को छोटी उम्र में ही लग गई थी इस नशे की लत, खुद किया खुलासा

Updated 02 June, 2018 02:53:06 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर रणबीर कपूर ने अपनी ज़िंदगी से जुड़े कुछ बातों का ज़िक्र किया है। हाल ही में GQ Awards में दिए इंटरव्यू में रणबीर ने अपनी जिंदगी की सबसे बुरी लत का खुलासा किया। उन्होंने बताया कि बचपन में उन्हें निकोटीन की लत लग गई थी। इससे छुटकारा पाना उनके लिए बहुत मुश्किल हो गया था। इसबात के

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर रणबीर कपूर की फिल्म 'संजू' का ट्रेलर रिलीज़ हो गया है। 'संजू' फिल्म संजय दत्त की बायोपिक पर बनी है। हाल ही में रणबीर ने GQ Awards में दिए इंटरव्यू के दौरान अपनी जिंदगी से जुड़ी कुछ बातें शेयर की हैं। 

Bollywood Tadka

उन्होंने बताया कि बचपन में उन्हें निकोटीन की लत लग गई थी। इससे छुटकारा पाना उनके लिए बहुत मुश्किल हो गया था। इसबात के बारे में बताते हुए रणबीर ने कहा कि मैं 15 साल की उम्र में निकोटीन एडिक्ट था। ये मेरी सबसे बुरी लत थी, इससे छुटकारा पाने के लिए मुझे ऑस्ट्रेलिया जाना पड़ा था। वहां डॉक्टर मुझे कान में इंजेक्शन देते थे।

Bollywood Tadka

रणबीर ने बताया मुझमें खुद से इस आदत से छुटकारा पाने का हौसला नहीं था, इसलिए मुझे डॉक्टर का सहारा लेना पड़ा था।' वहीं जब रणबीर से आलिया के साथ अफेयर का सवाल पुछा तो रणबीर ने कहा कि 'ये काफी नया है, अभी इस पर बोलने के लिए समय चाहिए।

Bollywood Tadka

बता दें कि फिल्म 'संजू' का ट्रेलर बुधवार को रिलीज कर दिया गया। ट्रेलर को अबतक यूट्यूब पर 1 करोड़ से ज्यादा व्यूज मिले हैं। संजय के फैन्स फिल्म के ट्रेलर को बार-बार देख रहे हैं, यह ट्रेलर यूट्यूब पर पहले नंबर पर ट्रेंड कर रहा है।

Bollywood Tadka

:

Ranbir kapoordrugs addictionshares childhood story

loading...