main page

पापा ऋषि को छोड़ दादा राज कपूर की बायोपिक में काम करना चाहते है रणबीर कपूर

Updated 21 June, 2018 03:35:26 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर रणबीर कपूर इन दिनों फिल्म ''संजू'' की प्रमोशन में बिज़ी हैं। फिल्म के ट्रेलर को देखकर लोग भी कह रहे हैं कि संजय दत्त का किरदार बहुत अच्छे से निभा रहे हैं। हाल ही में जब एक इंटरव्यू के दौरान रणबीर से पूछा गया कि ''क्या वह अपने पिता ऋषि कपूर की बायोपिक में काम करना चाहते हैं, तो रणबीर ने कहा कि राज कपूर भी इस लिस्ट में ऐड हो सकते हैं।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर रणबीर कपूर इन दिनों फिल्म 'संजू' की प्रमोशन में बिज़ी हैं। फिल्म के ट्रेलर को देखकर लोग भी कह रहे हैं कि संजय दत्त का किरदार बहुत अच्छे से निभा रहे हैं। हाल ही में जब एक इंटरव्यू के दौरान रणबीर से पूछा गया कि 'क्या वह अपने पिता ऋषि कपूर की बायोपिक में काम करना चाहते हैं, तो रणबीर ने कहा कि राज कपूर भी इस लिस्ट में ऐड हो सकते हैं। 


Bollywood Tadka

आगे उन्होंने कहा कि ईमानदारी से तो मैंने अपनी आत्मकथा भी नहीं पढ़ी है। मैं उनके साथ रहता हूं इसलिए मैं हर कहानी और उनके बारे में सब जानता हूं। मुझे लगता है कि पापा की बायोपिक करने में मज़ा तो आएगा पर दादा जी की बायोपिक पर काम करने में ज्यादा मज़ा आएगा। लेकिन जैसा कि मैंने पहले कहा था कि एक बायोपिक तभी बनानी चाहिए जब आपको उस व्यक्ति के बहुत से मानव पक्ष को दिखाने की अनुमति दी जाती है।

Bollywood Tadka

तो आप केवल अच्छे हिस्सों को हाइलाइट नहीं कर सकते हैं, आपको गलतियों को भी हाइलाइट करना होगा। इसलिए जब तक मुझे अपने पूरे परिवार से अनुमति नहीं मिलती है, तब तक मैं उनके जीवन की फाइलों को नहीं खोल सकता हूं।'

 

:

Ranbir kapoorRishi kapoorRaj kapoorBiopicgrandfather

loading...