main page

हू-ब-हु रणबीर जैसे दिखने वाले जुनैद शाह का निधन, दिवंगत ऋषि कपूर भी बेटे के हमशक्ल को देखकर हो गए थे हैरान

Updated 17 July, 2020 06:40:48 PM

दुनिया ने कई शख्स ऐसे होते हैं जिनकी शक्ल दूसरे व्यक्ति से हू-ब-हु मिलती है। ऐसे लोगों को देख कई बार लोग धोखा भी खा जाते हैं। ऐसे ही शख्सों में से एक थे जुनैद शाह, जो हू-ब-हु बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर जैसे दिखते थे। मगर अफसोस से कहना पड़ रहा है कि अब जुनैद दुनिया में नहीं रहे। शुक्रवार सुबह दिल का दौरा पड़ने से उनका निधन हो गया।

बॉलीवुड तड़का टीम. दुनिया ने कई शख्स ऐसे होते हैं जिनकी शक्ल दूसरे व्यक्ति से हू-ब-हु मिलती है। ऐसे लोगों को देख कई बार लोग धोखा भी खा जाते हैं। ऐसे ही शख्सों में से एक थे जुनैद शाह, जो हू-ब-हु बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर जैसे दिखते थे। मगर अफसोस से कहना पड़ रहा है कि अब जुनैद दुनिया में नहीं रहे। शुक्रवार सुबह दिल का दौरा पड़ने से उनका निधन हो गया।

Bollywood Tadka
जुनैद के निधन से उनके चाहने वालों का दिल टूट गया है। हू-ब-हु रणबीर कपूर जैसा दिखने के कारण सोशल मीडिया पर उनके लाखों की संख्या में फैन फॉलोविंग थी। जुनैद शाह की शक्ल और स्टाइल रणबीर कपूर से इतनी मिलती थी कि कोई भी उन्हें रणबीर कपूर समझ लेता था और उनको देखने के लिए दौड़ पड़ता था।

Bollywood Tadka


जुनैद कशमीर के रहने वाले थे और उनके निधन की जानकारी कशमीर के मशहूर पत्रकार ने सोशल मीडिया पर शेयर की। उन्होंने लिखा,'लोग कहते हैं कि जुनैद बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर के हमशक्ल थे। मैं कहता हूं कि वह अपने बीमार पिता, मां और पूरी कश्मीर के लिए बड़ी उम्मीद, शक्ति और मोक्ष की तरह थे।''

Bollywood Tadka


इतना ही नहीं, दिवंगत एक्टर ऋषि कपूर भी एक बार जुनैद को देखकर धोखा खा गए थे और काफी हैरान हुए थे। उन्होंने ट्विटर पर लिखा था- हे मेरे भगवान ! मेरे बेटे का जुड़वा! सचमुच पहचानना मुश्किल है। बिल्कुल जुड़वा हैं।  

Bollywood Tadka
बता दें जुनैद भी एक फिल्म एक्टर बनना चाहते थे और मुंबई में मॉडलिंग किया करते थे। अभी पिछले महीने ही वो मुंबई से अपने गांव पैरेंट्स के पास लौटे थे। 28 साल की उम्र में बेटे का निधन उनके माता-पिता के लिए बहुत बड़ा सदमा लगा है। 

Bollywood Tadka


ये भी बता दें कि जुनैद को जब पहली बार मामूल हुआ था कि बिलकुल उनके जैसा शख्स यानि रणबीर  फिल्मों में आया है तो वो उनकी फिल्में देखने लगे थे। इसके बाद से वो रणबीर का स्टाइल भी कॉपी करने लगे थे।  

Edited By: suman prajapati

Ranbir Kapoorlook likeJunaid Shahpassed awayBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...