main page

फैंस के लिए दिखा रणबीर का प्यार, वीडियो में एक्टर को कुछ यूं प्रोटेक्ट करता दिखा बॉडीगार्ड

Updated 29 September, 2019 05:35:40 PM

बर्थ-डे बॉय रणबीर कपूर ने शनिवार को अपना 37 वां बर्थ-डे सेलिब्रेट किया। इस खास मौके पर उन्होंने एक पार्टी घर पर रखी थी, जिसमें बॉलीवुड के कई सितारों ने शिरकत की। बर्थ-डे पर रणबीर ने अपने फैंस को भी निराश नहीं किया और वह उनके लिए भी घर से बाहर निकले।

बॉलीवुड तड़का टीम. बर्थ-डे बॉय रणबीर कपूर ने शनिवार को अपना 37 वां बर्थ-डे सेलिब्रेट किया। इस खास मौके पर उन्होंने एक पार्टी घर पर रखी थी, जिसमें बॉलीवुड के कई सितारों ने शिरकत की। बर्थ-डे पर रणबीर ने अपने फैंस को भी निराश नहीं किया और वह उनके लिए भी घर से बाहर निकले। 

Bollywood Tadka

फैंस भी उनके घऱ के बाहर सुपरस्टार की एक झलक पाने के लिए घंटों इंतजार करते रहे। इसके बाद जैसे ही रणबीर बाहर निकले तो फैंस बेकाबू हो गए।  इसके बाद रणबीर घर के बाहर बने एक गैलरी में गए और फैंस से मिलने के लिए झुके। इस दौरान का रणबीर का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें  बॉडीगार्ड उन्हें गिरने से बचाने के लिए आगे पीछे हो रहा है। 

Bollywood Tadka

वीडियो में देखा जा सकता है कि उनके बॉडीगार्ड उन्हें गिरने से बचाने की कोशिश कर रहे हैं, जबकि फैंस का प्यार देख इस तरफ ध्यान ही नहीं दे रहे हैं कि वह गैलरी से गिर भी सकते हैं।

Bollywood Tadka

बर्थ-डे पर रणबीर और उनकी एक्ट्रेस गर्लफ्रेंड आलिया भट्टा की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया में वायरल हो रही हैं और इस दौरान रणबीर द्वारा पहनी हुई हैट भी सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन रही है।  

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#ranbirkapoor meet his fan on occasion of his birthday #viralbayani @viralbhayani

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on Sep 28, 2019 at 3:46am PDT


 
 

: Smita Sharma

Ranbir Kapoorlovefor his fansBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment News

loading...