main page

सूरज को पकड़ते दिखे रणबीर, 'ब्रह्मास्त्र' से सामने ये नया लुक

Updated 12 March, 2019 01:11:03 PM

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर जल्द ही फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आने वाले हैं। हाल ही में फिल्म के डायरेक्टर अयान मुखर्जी ने फिल्म में रणबीर के सुपरपॉवर को लेकर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर रणबीर की कुछ तस्वीरें शेयर की है। तस्वीर में रणबीर सूरज को बैलेंस करते दिखे रहे हैं।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर जल्द ही फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आने वाले हैं। हाल ही में फिल्म के डायरेक्टर अयान मुखर्जी ने फिल्म में रणबीर के सुपरपॉवर को लेकर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर रणबीर की कुछ तस्वीरें शेयर की है। तस्वीर में रणबीर सूरज को बैलेंस करते दिखे रहे हैं। वहीं दूसरी की तस्वीर में रणबीर का एनिमेटेड वर्जन नजर आ रहा है। तस्वीरों में रणबीर के बाल छोटे नजर आ रहे हैं। इसके साथ उन्होंने कैप्शन में 'मैजिक' लिखा है। इसी के साथ उन्होंने कैप्शन में ‘ब्रह्मास्त्र’, ‘अग्नि’ और ‘शिवडायरीज’ जैसे शब्दों को हैशटैग के साथ इस्तेमाल किया है।

Bollywood Tadka,रणबीर कपूर इमेज,रणबीर कपूर फोटो,रणबीर कपूर पिक्चर

बता दें कि जहां फिल्म का लोगो हॉलीवुड सीरिज 'एवेंजर्स' की याद दिला रहा था। वहीं अब रणबीरर का किरदार यानी 'शिव' भी किसी इंटरनेशनल सुपरहीरो से कम नजर नहीं आ रहा। 

Bollywood Tadka,रणबीर कपूर इमेज,रणबीर कपूर फोटो,रणबीर कपूर पिक्चर


तीन हिस्सों में रिलीज होगी फिल्म

बता दें कि लोगो रिलीज होने के साथ इस बात का भी खुलासा हुआ था कि अयान की इस सुपरहीरो फिल्म को तीन भागों में रिलीज करने की तैयारी में हैं, जिसका पहला पार्ट इसी साल क्रिसमस पर रिलीज किया जाएगा। फिल्म में रणबीर कपूर के अलावा आलिया भट्ट,अमिताभ बच्चन, मौनी राॅय मुख्य भूमिका में हैं। 

 

: Smita Sharma

ranbir kapoornew lookayan mukerjibrahmastraBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsCelebrity

loading...