main page

'डार्लिंग्स' के लिए रणबीर कपूर ने की पत्नी आलिया भट्ट की तारीफ, बोले-कमाल की फिल्म है, जैसी आप सब उम्मीद करते हैं

Updated 24 July, 2022 02:04:36 PM

एक्ट्रेस आलिया भट्ट इन दिनों अपने प्रोडक्शन हाउस एटरनल सनशाइन के बैनर तले बनी पहली फिल्म डार्लिंग्स को लेकर खूब सुर्खियों में हैं। 'डार्लिंग्स' के नए पोस्टर्स रिलीज हो गए हैं। आलिया ने फिल्म के 4 नए पोस्टर्स शेयर करते हुए कैप्शन में उन्होंने लिखा है, अभी के लिए यह फोटोज देखो। मंडे को बैटिंग्स दिखाऊंगी।" यानी फिल्म का ट्रेलर सोमवार (25 जुलाई) को रिलीज किया जाएगा। इसी बीच रणबीर कपूर ने अपनी पत्नी की फिल्म की तारीफ की है।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस आलिया भट्ट इन दिनों अपने प्रोडक्शन हाउस एटरनल सनशाइन के बैनर तले बनी पहली फिल्म डार्लिंग्स को लेकर खूब सुर्खियों में हैं। 'डार्लिंग्स' के नए पोस्टर्स रिलीज हो गए हैं। आलिया ने फिल्म के 4 नए पोस्टर्स शेयर करते हुए कैप्शन में उन्होंने लिखा है, अभी के लिए यह फोटोज देखो। मंडे को बैटिंग्स दिखाऊंगी।" यानी फिल्म का ट्रेलर सोमवार (25 जुलाई) को रिलीज किया जाएगा। इसी बीच रणबीर कपूर ने अपनी पत्नी की फिल्म की तारीफ की है। 

 

रणबीर कपूर ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा, "मैंने डार्लिंग्स फिल्म भी देखी है। बहुत कमाल की फिल्म है। जैसे आप सब उम्मीद करते हैं कि आलिया भट्ट की फिल्में कैसी होती हैं, यह फिल्म भी उसी लेवल पर है, उसी मुकाम पर है।

 


इससे पहले आलिया की सासू मां नीतू कपूर ने भी उनकी फिल्म की तारीफ की। नीतू कपूर ने बहू की फिल्म का पोस्टर अपनी स्टोरी पर शेयर करते हुए हार्ट इमोजी भी लगाई थी।

 

गौरतलब है कि डार्लिंग्स आलिया भट्ट के होम प्रोडक्शन की पहली फिल्म है।यह फिल्म शाहरुख खान के प्रोडक्शन हाउस 'रेड चिलीज एंटरटेनमेंट' और आलिया के 'इटरनल सनशाइन प्रोडक्शंस' के तहत बनी है। जसमीत के रीन  ने फिल्म का निर्देशन किया है। डार्लिंग्स 5 अगस्त को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।

Content Writer: suman prajapati

Ranbir KapoorpraiseswifeAlia BhattDarlingsBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...