main page

रणबीर कपूर ने दिल्ली एनसीआर में किया 'तू झूठी मैं मक्कार' का जोरदार प्रोमोशन

Updated 15 February, 2023 06:13:40 PM

रणबीर कपूर ने दिल्ली एनसीआर में किया 'तू झूठी मैं मक्कार' का जोरदार प्रोमोशन, मक्कार नाइट-ए लाइव में खास अदांज में एंट्री कर फैन्स को किया दीवाना

नई दिल्ली। रणबीर कूपर और श्रद्धा कपूर स्टारर तू झूठी मैं मक्कार की रिलीज को लेकर लोगों का एक्टाइमेंट तेज होता जा रहा है। एक तरफ मेकर्स फिल्म के शानदार गानों के साथ फैन्स की प्रत्याशा बढ़ा रहें है, तो दूसरी तरफ रणबीर और श्रद्धा का अलग अलग फिल्म को प्रोमोट करना भी लोगों को बेताब कर रहा है, जो झूठी और मक्कार को एक साथ बस देखना चाहते हैं। हाल में रणबीर कपूर को माइनस अपनी फिल्म की हिरोइन दिल्ली-एनसीआर में स्पॉट किया गया, जहां जो मक्कार नाइट नाम से एक लाइव म्यूजिक शो में खास वेलेंटाइन डे सेलिब्रट करते दिखें। ये उनकी अपकमिंग फिल्म तू झूठी, मैं मक्कार का एक प्रोमोशनल इवेंट था जिसमें म्यूजिक डायरेक्टर प्रीतम ने भी हिस्सा लिया। 

 

इस इवेंट पर लगभग 15,000 लोगों का क्राउड मौजूद था जो उनके लिए किसी डेट नाईट और ट्रीट नाईट की तरह थी, जिन्होंने रणबीर के सभी सुपरहिट गानों के लाइव परफॉर्मेंस का मजा लिया और शुरूआत से लेकर आखिर तक रणबीर के साथ डांस भी किया। यहां परफॉर्म किए गए ज्यादातर गाने रणबीर की फिल्मों के थे लेकिन वहां मौजूद लोग उस समय आउट ऑफ कंट्रोल हो गए जब रणबीर ने 'प्यार होता कई बार है' के साथ स्टेज पर एंट्री ली। 'मक्कार' रणबीर पूरे मूड में थे और वो पूरी तरह से इस गाने को एंजॉय करते दिखें। इसके बाद जब बैक टू बैक रणबीर के ही गाने प्ले होने लगे तो वो खुद को डांस करने से रोक नही पाए और एक बार फिर स्टेज पर आकर उन्होंने धमाल मचा दिया। प्रीतम और रणबीर ने यहां मौजूद क्राउड के साथ जमकर मस्ती की।

 

इस दौरान तू झूठी मैं मक्कार की टीम के अलावा, रणबीर कपूर के पिछले चार्टबस्टर गानों के सिंगर्स भी मौजूद थें। इनमें नकाश अज़ीज़, अंतरा मित्रा, निखिता गांधी, अमित मिश्रा और श्रीरामचंद्र मैनामपति शामिल हैं। वहीं सबकी फेवरेट झूठी उर्फ श्रद्धा कपूर पुणे में कॉलेज स्टूडेंट्स के साथ वेलेंटाइन डे मना रही थी  जोकि फिल्म के प्रोमोशनल कैंपेन का ही हिस्सा था। तू झूठी मैं मक्कार लव रंजन द्वारा निर्देशित हैं। वहीं इस फिल्म को लव फिल्म्स के लव रंजन और अंकुर गर्ग द्वारा निर्मित किया गया है और टी-सीरीज़ के गुलशन कुमार और भूषण कुमार द्वारा प्रस्तुत किया गया है। यह फिल्म 8 मार्च 2023 को होली पर दुनिया भर में सिनेमाघरों पर रिलीज होगी ।

Content Editor: Sonali Sinha

Tu Jhoothi Main MakkarRanbir kapoorShraddha kapoorLuv Ranjan

loading...